oak public school

आज का राशिफ़ल:भाग्य के सहारे..इन राशियों की चमक सकती है क़िस्मत..!

आज दिनांक 17 फ़रवरी दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर..

आज का राशिफ़ल:भाग्य के सहारे..इन राशियों की  चमक सकती है क़िस्मत..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:वाणी की मधुरता आज आपको कार्यक्षेत्र में मान सम्मान दिलाएगी। इस समय आप छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं । यदि घर में किसी लंबे समय से किसी के स्वास्थ्य में खराबी चल रही है तो उस में सुधार देखने को मिलेगा।

वृषभ:अपने दफ़्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वाक़ई पसंद करते हैं। आपने बीते समय में बहुत पैसा खर्च किया है जिसका खामियाजा आज आपको भुगतना पड़ सकता है आज आपको पैसों की जरुरत होगी, लेकिन वो आपको मिल नहीं पाएगा।

मिथुन:काम की अधिकता के बावजूद भी आज कार्यक्षेत्र में आपमें ऊर्जा देखी जा सकती है। आज आप दिये गये काम को तय वक्त से पहले ही पूरा कर सकते हैं। आज खाली वक्त का सही उपयोग करने के लिए आप अपने पुराने मित्रों से मिलने का प्लान बना सकते हैं।

कर्क:परिवार की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ कर दिखाने की ज़रूरत है। पैसे की अहमियत को आप अच्छे से जानते हैं ,इसलिए आज के दिन आपके द्वारा बचाया गया धन आपके बहुत काम आ सकता है। परिवार वालों का हँसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातकों को मिल सकता है पुराना पैसा ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:आज आप अपने कार्य के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके लोगों की तारीफ पाएंगे विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई से संबंधित क्षेत्र में अच्छा मन लगेगा आज ज्यादा पूजा पाठ में रुचि बढ़ेगी, वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक को चोट लगने की संभावना है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आज आपके द्वारा की गई मेहनत में लाभ पाएंगे रुपए पैसों के हिसाब से देखा जाए तो थोड़ा खर्चीला दिन रहेगा आप के स्वभाव में गुस्सा देखा जा सकता है जिस का प्रभाव सीधे आपके काम पर पड़ेगा लोगों के साथ ज्यादा से ज्यादा व्यवहारिक रहने की कोशिश करें।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक को कोई दुखद समाचार मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला:आज आपको भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा जिसके कारण आप अपने कार्य में सफलता हासिल करेंगे स्वभाव को थोड़ा शांत बना कर रखें, क्योंकि आज आपको जल्दी से किसी बात का बुरा लग सकता है।

वृश्चिक:आज आपका स्वास्थ्य आमतौर पर अच्छा बना रहेगा परिवार के लोगों के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा कार्य क्षेत्र में सकारात्मक भाव निकल कर आएंगे, कहीं यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है, जो आपके लिए शुभ परिणाम मिलेंगे।

धनु:आज शिक्षा के क्षेत्र में कमी का सामना करना पड़ेगा लेकिन ईश्वर की आराधना करने से मन को शांति प्राप्त होगी अपने कार्य के क्षेत्र पर किसी के साथ गुस्से का प्रयोग न करें इससे लड़ाई झगड़ा होने की संभावना रहेगी।

मकर:आज आपके स्वभाव में जिद्दीपन देखने को मिलेगा। किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से मिलने के बाद घर का माहौल बिगड़ने के योग बनते हैं। आज आपके शरीर में आलस्यअधिक रहेगा क्रोध से अपना बचाव रखें ।

कुंभ:आज आपको घूमने फिरने के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा, लेकिन मन में नकारात्मक विचार लाने से बचें। अन्यथा आपका किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है, वह आपके मित्र भी हो सकते हैं।

मीन:आज आपके अंदर एक नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा। आप दूसरों की मदद करने के लिए आगे आएंगे। आज के दिन मन चाही यात्रा पर जाएंगे, जहां से आपको सफल परिणाम मिलेंगे जीवनसाथी की तरफ से सकारात्मक भाव की उत्पत्ति होगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Sitapur Daroga Suicide News: फतेहपुर निवासी सीतापुर में तैनात दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया ! एसपी चक्रेश मिश्रा कर रहे हैं जांच Sitapur Daroga Suicide News: फतेहपुर निवासी सीतापुर में तैनात दारोगा ने खुद को गोली से उड़ाया ! एसपी चक्रेश मिश्रा कर रहे हैं जांच
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) के मछरेहटा थाने में तैनात दारोगा मनोज कुमार (Manoj Kumar) ने सर्विस रिवाल्वर...
Kanpur Buddha Devi Temple: कानपुर में दो सौ साल पुराना ऐसा देवी मंदिर ! जहां मिठाई की जगह हरी सब्जियों का लगता है भोग
Kanpur Dehat News: पारिवारिक कलह के चलते 7 महीने के बच्चे की माँ ने उठाया खौफ़नाक कदम ! जिसे सुनकर सभी की आंखे हुई नम
Harisiddhi Mata Shaktipith: उज्जैन नगरी में सिद्ध शक्तिपीठ हरिसिद्घि माता के करें दर्शन, यहाँ माता के हाथ की गिरी थी कोहनी
Kashi Vishwanath Police Pujari: काशी विश्वनाथ मंदिर में पुजारी की वेशभूषा में ड्यूटी करेंगे पुलिसकर्मी ! सपा अध्यक्ष ने साधा निशाना
Fatehpur News Today: फतेहपुर में भाजपा नेता समेत दस के खिलाफ़ मुकदमा ! कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में ईद के दिन खूनी खेल ! मटन की दुकान में शेर अली के सीने पर कई वार

Follow Us