आगरा समाचार

उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Agra Crime In Hindi: व्यापार में लगातार मिल रही असफलता से परेशान होकर युवक ने उठाया बेहद खौफनाक कदम ! घर से उठेंगी तीन अर्थियां

Agra Crime In Hindi: व्यापार में लगातार मिल रही असफलता से परेशान होकर युवक ने उठाया बेहद खौफनाक कदम ! घर से उठेंगी तीन अर्थियां उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा कि युवक ने अपनी मां और 12 साल के बेटे की हत्या (Killed) करने के बाद खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली. साक्ष्य के रूप में युवक ने घटना को अंजाम देने से पहले एक वीडियो बनाया था जो पुलिस को उसके लैपटॉप से बरामद हुआ है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Agra News In Hindi: पत्नी के बार-बार मंजन करने से परेशान हुआ पति ! बात पहुंच गई यहां तक, फिर हुआ ये

Agra News In Hindi: पत्नी के बार-बार मंजन करने से परेशान हुआ पति ! बात पहुंच गई यहां तक, फिर हुआ ये उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद (Husband-Wife Dispute) तलाक (Divorce) तक पहुंच गया. जानकारी के मुताबिक पति को अपनी पत्नी के दांतों पर मंजन घिसने की आदत पसंद नहीं थी जिसके चलते वह उसे बार-बार मना करता था क्योंकि इस मंजन में तंबाकू का नशा था पत्नी इस मंजन को दिन में तीन से चार बार किया करती थी.
Read More...