Nepal Plane Crash News : मकर संक्रांति पर बहुत बड़ा हादसा 72 लोगों को लेकर जा रहा प्लेन क्रैश

Nepal Plane Crash News नेपाल देश में 15 जनवरी की सुबह बहुत बड़ा हादसा हुआ है, 72 लोगों को लेकर जा रहा प्लेन क्रैश हो गया, हादसे की भयावहता के देखकर किसी के बचने की उम्मीद नहीं है.

Nepal Plane Crash News : मकर संक्रांति पर बहुत बड़ा हादसा 72 लोगों को लेकर जा रहा प्लेन क्रैश
Nepal Plane Crash News

Nepal Plane Crash News : रविवार की सुबह नेपाल में बहुत बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया है, 72 लोगों को लेकर जा रहा एक प्लेन बीच रास्ते में क्रैश हो गया है. बताया जा रहा है कि यति एयरलाइंस के प्लेन ATR-72 में कुल 72 लोग सवार में थे जिनमें 68 सवारियां औऱ 4 क्रू मेम्बर सवार थे. प्लेन काठमांडू एयरपोर्ट आ रहा था. खराब मौसम की वजह से प्लेन एक पहाड़ी से टकरा गया. जिसके बाद उसमें आग लग गई औऱ वह खाई में जा गिरा. राहत बचाव कार्य जारी है. लेकिन किसी के बचने की उम्मीद लगभग नामुमकिन है. अब तक 30 डेड बॉडी मिल चुकी है. हालांकि नेपाल सरकार की तरफ़ इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है.

नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल प्रचंड ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है. पीएम प्रचंड ने सभी सरकारी एजेंसियों को प्रभावी बचाव कार्य के निर्देश दिए हैं. उन्होंने हादसे को लेकर कैबिनेट की इमरजेंसी मीटिंग भी बुला ली है. प्रधानमंत्री प्रचंड की इमरजेंसी बैठक शुरू हो गई है. बैठक में नेपाल की प्रचंड सरकार के कैबिनेट मंत्री मौजूद हैं.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us