Dubai Sheikh Hummer Car : कार है या पहाड़ ! दुबई के शेख की इस हमर गाड़ी को देख चौंक जाएंगे आप

महंगी कारों का शौक तो कई लोगों को होता है.दुबई के शेख का शौक तो एकदम अलग ही है.इनके पास वैसे तो एक से एक कारों का कलेक्शन है.लेकिन इस कार को देख आप एक बार चौकेंगे जरूर.उनकी हमर एच 1 कार को देख कर कहेंगे कि ये कार है या कोई घर है.46 फीट लंबी कार के आगे अन्य वाहन बौने दिखाई देंगे.शेख की इस कार का वीडियो वायरल हुआ है.. जिस पर यूजर्स कई तरह के रियेक्शन दे रहे है.

Dubai Sheikh Hummer Car : कार है या पहाड़ ! दुबई के शेख की इस हमर गाड़ी को देख चौंक जाएंगे आप
दुबई के शेख की हमर एच 1 कार देख चौक जाएंगे आप

हाईलाइट्स

  • कभी देखी है ऐसी कार, दुबई के शेख की भीमकाय गाड़ी देख हो जाएंगे हैरान
  • हमर एच 1 गाड़ी सड़क पर उतरी तो देखते रह गए लोग
  • दुबई के शेख के पास है बेहतरीन एसयूवी कारो का कलेक्शन

shocked to see the Hummer car of Sheikh of Dubai : महंगी एसयूवी गाड़ियों का शौक लगभग हर इंसान को होता है. कभी 46 फीट लंबी एसयूवी कार देखी है.नहीं देखी तो दुबई के शेख की इस कार को देखे.इस कार के आगे अन्य गाड़ियां बौनी साबित लगेंगी.इन दिनों शेख की हमर एच 1 कार का वीडियो वायरल हुआ है.देंखने में यह कार भारी भरकम के साथ ही 46 फीट लंबी है.इस गाड़ी का मॉडल अन्य मॉडल से तीन गुना बड़ा है.उनके पास हज़ारो की तादाद में एसयूवी गाड़ियों का एक से बढ़कर एक कलेक्शन है. अरबपति शेख की इस गाड़ी का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तरह तरह के रियेक्शन आ रहे हैं.

दुबई के शेख की हमर है बेहद खास,एसयूवी कारों का भारी भरकम कलेक्शन

दुबई के शेख हमद बिन हमदान अल नाहयान को 'रेनबो शेख ऑफ दुबई' के रूप में भी जाना जाता है.सोशल मीडिया पर इनकी हमर एच 1 गाड़ी का वायरल हुआ है.हालांकि यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है.वीडियो में देख सकते हैं कि शेख की हमर एच 1,एक्स 3 का मॉडल ,46 फीट लंबी, 21 फीट ऊंची और 19 फीट चौड़ी है.खास शेख ने अपने लिए बनवाया है.इनके पास एसयूवी कारों का बड़ा कलेक्शन है.जिसका गिनिज वर्ल्ड रिकार्ड भी है.

शेख को रैंबो शेख भी कहा जाता है

Read More: Valentine Day 2024: क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे ! जानिए इससे जुड़ी रोचक कहानी और इतिहास

शेख की हमर एच 1 देंखने में विशालकाय है.इस हमर गाड़ी में लिविंग रूम और टॉयलेट भी है.कार कम कहे घर कहें बेहतर होगा.शेख को रैंबो शेख इसलिए कहते है, क्योंकि उनके पास इंद्रधनुष के सभी रंग की मर्सिडीज़ एस क्लास का कलेक्शन मौजूद है.फिलहाल उनकी यह हमर एच 1 चर्चा का विषय बनी हुई है.इस भीमकाय कार के आगे लोग भी बहुत छोटे दिख रहे है.

Read More: Up News: श्रमिकों के पास महीने में लाखों रुपए कमाने का सुनहरा मौका ! जानिए किसने दिया ऐसा प्रस्ताव

गाड़ी देख यूजर्स ने क्या कहा

Read More: Shoaib Malik-Sana Javed Wedding: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने की तीसरी शादी ! जानिए कौन है शोएब की नई दुल्हनियां, क्या सानिया को दे दिया तलाक?

शेख की इस भीमकाय हमर एच 1 को देख हर कोई अचंभित है.एक यूज़र ने लिखा कि ये बड़ी अजीब गाड़ी है.लेकिन मैं इसे चला कर देखना चाहता हूं.दूसरे यूजर का कहना है कि हमर एच1 के मेंटेनेंस और रखरखाव की लागत बहुत ज्यादा होगी.वहीं एक और यूजर ने कहा कि मुझे अरब लोगों के पैसे खर्च करने का स्टाइल पसन्द आया.

 

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
कानपुर पुलिस ने एक लाख के इनामिया हिस्ट्रीशीटर (Historysheeter) अजय ठाकुर को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. यह गिरफ्तारी एसटीएफ...
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा
Barabanki Cheating In LLB Exam: सरकार के नियम व कानून ठेंगें पर रख नकल माफियाओं ने उड़ाई धज्जियां ! 'कानून' की परीक्षा में गाइड रखकर की जा रही सामूहिक नकल का वीडियो वायरल
Sonbhadra Crime In Hindi: रिलेशनशिप में रहने के बावजूद नहीं कर रहा था शादी ! इसलिए गर्लफ्रेंड का कर डाला मर्डर
Gorakhpur Crime In Hindi: कलयुगी पिता ने हैवानियत की हद की पार ! अश्लील वीडियो दिखाकर बेटी के साथ करता रहा दरिंदगी, मना करने पर पीड़िता को किया घायल अब मौके से हुआ फरार

Follow Us