UP Crime : बचा लो साहब ! उन्नाव में एक शादीशुदा महिला की दर्दभरी दास्तां सुन हैरान हो जाएंगे आप

उन्नाव (Unnao News) की रहने वाली शादीशुदा महिला ने अपने पति समेत ससुरालीजनों पर आरोप लगाया है कि,पति घर पर युवतियों को बुलाकर उनके अश्लील वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर बेंचता है,कुछ दिन पहले जब विरोध किया तो अपने दोस्तो के साथ मिलकर उसने दुष्कर्म करते हुए वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी.पीड़िता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

UP Crime : बचा लो साहब ! उन्नाव में एक शादीशुदा महिला की दर्दभरी दास्तां सुन हैरान हो जाएंगे आप
उन्नाव की शादीशुदा महिला का पति ने बनाया पॉर्न विडियो : प्रतीकात्मक फोटो

हाईलाइट्स

  • उन्नाव की रहने वाली शादीशुदा महिला ने पति और देवर पर लगाया आरोप
  • आरोप है कि पति और देवर बनाता है युवतियों के अश्लील वीडियो और उसको बेंचता हैं
  • महिला का आरोप पति के दोस्तो ने किया रेप, वीडियो वायरल की धमकी,जांच में जुटी पुलिस

Unnao News Woman Allegation On Husband And His Family : शादी के बाद ससुराल में प्यार मिले हर कोई इसी कामना के साथ बेटी का विवाह करता है. मगर जब पति ही हैवान निकल जाए और अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए इस हद तक चला जाये तो सोचिए क्या रह गयी इंसानियत. मामला उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र का है जहां एक महिला का आरोप है कि ससुराल में युवतियों का आना जाना रहता है, पति और देवर उन युवतियों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें पॉर्न साइट्स पर बेंचते हैं. जब विरोध किया तो पति व दोस्तो ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी भी दी. बेटे के साथ कुकर्म का भी आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस व महिला बाल कल्याण से न्याय की गुहार लगाई है.

 

पीड़ित महिला ने बताई आपबीती

उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र की रहने वाली 28 वर्षीय महिला का विवाह लखनऊ तेलीबाग में हुआ था. पति रेलवे में नौकरी करता है,महिला के मुताबिक शादी के बाद घर पर अनेक युवतियों का आना जाना लगा रहता था. आरोप है कि पति उन युवतियों के अश्लील वीडियो बनाकर पॉर्न साइट्स पर बेचा करता है. पूछने पर कहा जाता है कि रिश्तेदार हैं, जब विरोध किया तो मारपीट कर घर से भगा दिया. कुछ दिन मायके में रहने के बाद फिर ससुराल पहुंची तो फिर वही सब सामने था. जब फिर विरोध किया तो पति के तीन दोस्तों ने उसे पकड़ लिया.

Read More: Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

महिला का आरोप है कि उन सभी ने मिलकर बंदूक तानकर दुष्कर्म किया उसमें पति भी शामिल था और चुप रहने के साथ वीडियो पॉर्न साइट पर डालने की धमकी दे डाली, वहीं पीड़िता ने एक और बड़ा आरोप लगाया है, कि देवर ने उसके 4 वर्षीय बच्चे के साथ गलत कार्य किया है. देवर से उसे छोड़ने के लिए कहा तो कहने लगा कि यह हमारा कारोबार है किसी तरह पीड़िता बच्चे को लेकर मायके आयी और आपबीती परिजनों व पुलिस को बताई.

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

पुलिस ने शुरू की जांच

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पंखे से चिपक गया किसान ! पत्नी रोती बिलखती रही, मच गया कोहराम

पहले जहां पुलिस ने इस मामले में जरा भी दिलचस्पी नहीं ली, वहीं बात बाल कल्याण समिति अध्यक्ष तक पहुंची तो पुलिस हरकत में आयी और आननफानन में एसपी ने इस पूरे मामले में जांच के साथ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us