रामपुर:आज़म खान पर फ़िर कसा जिला प्रशासन ने शिकंजा..स्कूल निर्माण रोककर गिराने का दिया आदेश!

डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह के रामपुर पहुंचते ही आज़म खान की मुश्किलें लगातार बढ़ी हुई हैं..एक बार फ़िर आज़म खान का नाम चर्चा में है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

रामपुर:आज़म खान पर फ़िर कसा जिला प्रशासन ने शिकंजा..स्कूल निर्माण रोककर गिराने का दिया आदेश!
फ़ाइल फ़ोटो जिलाधिकारी रामपुर

रामपुर:सपा के कद्दावर नेता व रामपुर के सांसद आज़म खान की मुश्किलें योगी सरकार आने के बाद बढ़ी हुई हैं।खासकर लोकसभा चुनावों से पहले हुए आईएएस अफसरों के तबादले के बाद आञ्जनेय कुमार सिंह का रामपुर जिलाधिकारी बनकर जाना आजम की मुश्किलों को और बढ़ाये हुए है।पहले उर्दू गेट का तोड़ना फ़िर रामपुर पब्लिक स्कूल की बिल्डिंग को खाली कराना और साथ ही आज़म खान के ऊपर अवैध कब्जे का मुकदमा दर्ज करा जिला प्रशासन ने आज़म खान की कमर तोड़ दी है।इतना ही नहीं हाल ही में आजम खान के समधी के आलीशान होटल में रामपुर विकास प्राधिकरण द्वारा की गई तालामार कार्यवाही से प्रदेश की सियासत का माहौल गर्म है।

ये भी पढ़े-करोड़ो की लागत से बना आजम खान के समधी का होटल प्रशासन ने किया सीज!

आपको बता दे कि आज़म खान के समधी ने अपने होटल पर हुई कार्यवाही को लेकर मुस्लिम कार्ड खेला था और कहा था कि मुस्लिम होने की वजह से उनके होटल पर कार्यवाही की गई है।
अब एक और ताजे मामले ने आज़म खान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को आजम खान द्वारा बनवाए जा रहे रामपुर पब्लिक स्कूल के निर्माण को रामपुर प्राधिकरण के अधिकारियों द्वारा मौक़े पर जाकर रोक दिया गया है।इतना ही नही अधिकारियों ने कहा कि इस निर्माण को स्वयं से गिरा दे अन्यथा हम लोग कार्यवाही कर इसे गिरा देंगे।कार्यवाही के बाबत जब जानकारी की गई तो अधिकारियों का कहना है कि इस निर्माण को बनाने से पहले न तो किसी प्रकार का नक्शा प्राधिकरण से पास करवाया गया और न ही इसकी जानकारी दी गई।कार्यवाही करने आए अधिकारियों का साफ़ तौर पर कहना था कि यह निर्माण अवैध तरीके से हो रहा था जिसे रोक दिया गया है।

आज़म खान लगातार कर रहे डीएम आञ्जनेय का विरोध...

Read More: Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

रामपुर के जिलाधिकारी बनकर गए आञ्जनेय कुमार की कार्यवाही से नाराज सपा नेता आज़म खान लगातार डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह के ऊपर आरोप लगा रहे हैं कि जिला प्रशासन सरकार के साथ मिलकर गलत तरीके मुझे परेशान करने की साजिश रच रहा है।इतना ही नहीं आजम ने लोकसभा चुनावों से पहले चुनाव आयोग को पत्र लिखकर डीएम आञ्जनेय को रामपुर से हटाने की मांग की थी।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में लोकसभा चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत! पोलिंग पार्टी स्थल पर लगा था जवान

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us