यूपी:योगी की सुरक्षा में लगी स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर की मौत..!

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के सुरक्षा फ्लीट में लगी स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में पूरी ख़बर।

यूपी:योगी की सुरक्षा में लगी स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर की मौत..!
फाइल फोटो

सोनभद्र: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर चुनावी जनसभाओं का दौर तेज़ी से चल रहा है सभी पार्टियों के बड़े नेता राज्य दर राज्य चुनावी जनसभा कर पार्टी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने का काम कर रहे हैं।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ भी देश भर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

इसी क्रम में मुख्यमंत्री को दो दिन बाद ओडिशा के दौरे पर जाना है जहां वह चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।लेकिन उनके दौरे से पहले एक बुरी ख़बर भी आई है।मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबर के अनुसार योगी के ओडिशा दौरे को लेकर उनके सुरक्षा व्यवस्था में लगी फ्लीट की 6 गाड़ियां पहले ही ओडिशा के लिए रवाना हो गई थीं।लेक़िन गाड़ियों का काफिला आज जब सोनभद्र ज़िले के करमा इलाक़े से गुज़र रहा था तभी रास्ता पार कर रही एक महिला को बचाने में एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई जिसके चलते ड्राइवर संदीप कुमार की मौत हो गई और गाड़ी में बैठे 3 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज़ के लिए वाराणसी भेजा गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री ने दुःख जताते हुए मृतक संदीप के परिवार को हर सम्भव मदद करने का ऐलान किया है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us