Kanpur keshav prasad maurya wishes news : कानपुर में दोबारा प्रचंड जीत पर डिप्टी सीएम मौर्य ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की रिकार्ड तोड़ जीत के बाद शीर्ष नेताओ द्वारा जीते हुए प्रत्याशियों के लिए बधाइयों का तांता लगा हुआ है, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर में दोबारा कमल खिलने पर सभी को बधाई दी और इस जीत को 2024 में कमल खिलाने के संकल्प को दोहराने का काम किया है.

Kanpur keshav prasad maurya wishes news : कानपुर में दोबारा प्रचंड जीत पर डिप्टी सीएम मौर्य ने दी बधाई
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी कानपुर की जीत पर शुभकामनाएं

हाईलाइट्स

  • कानपुर में कमल खिलने पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी बधाई
  • महापौर प्रमिला पांडे व पार्षदो को दी शुभकामनाएं
  • 2024 में कमल खिलाने के संकल्प को दोहराने का काम किया

Deputy Chief Minister Maurya congratulated Pramila Pandey for her victory : उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव में बीजेपी ने 17 की 17 नगर निगम जीतकर 2024 लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का दावा मजबूत कर दिया है, कानपुर में भी पिछली बार से ज्यादा इस निकाय चुनाव में बीजेपी महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडे व 63 पार्षदों ने जीत का डंका बजाते हुए अपने इरादे साफ कर दिए है, जहां सदन में भी पूरी तरह से मजबूती के साथ प्रस्ताव पास करा सकेंगे, उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने इस उपलब्धि पर कानपुर की महापौर को बधाई दी है.

इस जीत में 2024 की जीत की झलक दे रही दिखाई

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरह से कानपुर में दोबारा निकाय चुनाव में कमल खिला है उसमें प्रत्याशी प्रमिला पांडे का अहम योगदान है , भाजपा महापौर प्रत्याशी प्रमिला पांडेय ने दूसरी बार मेयर पद का चुनाव जीतकर इतिहास रच दिया है.

 आपको बता दें कि उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी वंदना बाजपेई को तकरीबन एक लाख 77 हजार वोटों से हराकर जीत हासिल की है वही अब उनकी जीत के बाद भाजपा के खेमे में जश्न का माहौल है,डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि यह उनकी अकेले की जीत नहीं बल्कि पार्टी की भी जीत है आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव के जीतने की भी इसमें झलक दिखाई दे रही है उनकी प्रचंड जीत के लिए कानपुर की जनता का धन्यवाद देते हुए जीते हुए पार्षदों को भी शुभकामनाएं दी है.

Read More: Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्यों मनाई जाती है महाशिवरात्रि ! जानिये पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us