Kanpur Viral News : पुलिस की जीप पर बैठकर युवक ने बनाई रील, वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

सोशल मीडिया का सही प्रयोग कम और गलत प्रयोग ज्यादा किया जा रहा है आये दिन सोशल मीडिया साइट्स पर युवक अपने आप को चर्चा में लाने और लाइक बढ़वाने के लिए रील बना रहे है और तो और इन युवाओं ने अब पुलिस के वाहनों पर रील बनाना शुरू कर दिया है कानपुर में पुलिस की जीप पर दो लड़कों ने रील बनाकर इसे अपने इंस्टाग्राम साइट पर डाल दिया जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़को की तलाश शुरू कर दी है.

Kanpur Viral News : पुलिस की जीप पर बैठकर युवक ने बनाई रील, वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस
पुलिस की जीप पर रील बनाई

हाईलाइट्स

  • कानपुर में पुलिस जीप पर बैठकर बनाई गई रील
  • युवकों ने रील बनाकर इंस्टाग्राम में डाला वीडियो
  • पुलिस ने लिया संज्ञान,जांच में जुटी पुलिस

A youngman made a reel by sitting on a police jeep in Kanpur : कानपुर के बजरिया थाना क्षेत्र से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़के पुलिस की जीप के बोनट पर बैठकर स्टाइल में रील बना रहे हैं इतना ही नहीं इन लोगों ने अपना वीडियो खुद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जिसके बाद वीडियो के वायरल होने का दौर शुरू हुआ और बात पुलिस तक पहुंची जहां पुलिस ने कार्यवाही के आदेश दिये हैं.

वायरल वीडियो की पुलिस कर रही जांच

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो बजरिया क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पुलिस की जीप रिपेयरिंग के लिए गयी हुई थी वही दो लड़कों ने ऐसी अराजकता करते हुए वीडियो बनाया है, बजरिया क्षेत्र में ज्यादातर मोटर सर्विस सेंटर की दुकानें है जहां चार पहिया और दुपहिया वाहनों की सर्विस व रिपेयरिंग के कार्य होते है.

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि एक वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद दोनों लड़को की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही इस मामले में आवश्यक कार्यवाही की जाएगी.

Read More: Agra News: जूता व्यापारी की अपार संपत्ति देख अधिकारी भी हैरान ! इनकम टैक्स की कई ठिकानों पर रेड, 40 करोड़ रुपयों की हो चुकी है बरामदगी

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us