UP Crime News : फतेहपुर में युवक युवती का शव खेत से बरामद अफ़ेयर की चर्चा.!

फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह युवक युवती का शव खेत में पड़ा मिला, सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.फिलहाल दोनों के परिजन मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

UP Crime News : फतेहपुर में युवक युवती का शव खेत से बरामद अफ़ेयर की चर्चा.!
सांकेतिक तस्वीर

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर में मंगलवार सुबह एक खेत मे युवक युवती के शव मिलने से इलाक़े में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रंसग था, लेकिन दोनों की जातियां अलग अलग थीं. परिजन शादी के लिए राजी न होते इस लिए दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि पुलिस के अधिकारी फिलहाल मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

जानकारी के अनुसार गाजीपुर थाना क्षेत्र के खेसहन गांव निवासी 22 वर्षीय एक युवक घर से खेतों में पानी लगाने की बात कहकर बीती रात निकला था, सुबह उसका शव खेतों में पड़ा हुआ मिला, नजदीक ही एक 20 वर्षीय युवती का शव पड़ा हुआ था. सुबह खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने दोनों के शव देख गांव में सूचना दी. बताया जा रहा है कि युवती दलित बिरादरी से थी जबकि युवक सवर्ण था. सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

घण्टों तड़पते रहे दोनों..

दोनों के शवों में मिट्टी लगी हुई थी, आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खाया है, इसके बाद वहीं खेतों में बेसुध हो गए हैं. खेत मे काफी दूर तक मिट्टी में घिसटने के निशान बने हुए हैं. मौक़े के हालात देख कर यही लग रहा है कि मरने से पहले दोनों जमीन पर घण्टों तड़पते रहें हैं.

Read More: Fatehpur Lok Sabha Seat Result Live Update 2024: फतेहपुर से नरेश उत्तम पटेल जीते चुनाव ! साध्वी इतने अंतर से हारी

कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं..

Read More: Fatehpur Police News: फतेहपुर में बकेवर एसओ सहित सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर ! डकैती मामले से जुड़े हैं तार

मामला दो अलग अलग जाति समूह से जुड़ा होने के चलते कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है, दोनों के परिजन भी फिलहाल मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. दबी जुबान ग्रामीणों में चर्चा है कि दोनों का कुछ समय से प्रेम प्रंसग चल रहा था, परिजनों को जानकारी हो गई थी. जिसके चलते दोनों ने यह ख़ौफ़नाक कदम उठा लिया. हालांकि गाजीपुर थान अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रंसग में आत्महत्या का जान पड़ता है. जांच की जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी.

Read More: Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us