UP Police News

उत्तर-प्रदेश  लखनऊ 

UP News Today: पुरुष बनने की चाह में UP Police की 4 महिला सिपाहियों ने दी डीजी ऑफिस में अर्जी, क्या होगा लिंग परिवर्तन

UP News Today: पुरुष बनने की चाह में UP Police की 4 महिला सिपाहियों ने दी डीजी ऑफिस में अर्जी, क्या होगा लिंग परिवर्तन UP Police Ling Parivartan: यूपी पुलिस महकमे के लिए बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आयी है. यहां अलग-अलग जिलों में तैनात 4 महिला सिपाहियों ने जेंडर (लिंग) बदलने के लिए डीजी ऑफिस में अर्जी दी है. पुरुष बनने की चाह में इन महिला सिपाहियों की खबर जब आलाधिकारियों को पता चली तो सभी सुन दंग रह गए. उच्च अधिकारियों ने इन महिलाओं की काउंसिलिंग के निर्देश दिए हैं. एक महिला सिपाही ने तो जेंडर बदलवाने के लिए हाईकोर्ट का रुख कर लिया है.
Read More...
क्राइम 

Si Shot Dead In Firozabad : सरेशाम बीच रास्ते बदमाशों ने दरोगा पर दागी एक के बाद एक गोलियां,मौत

Si Shot Dead In Firozabad : सरेशाम बीच रास्ते बदमाशों ने दरोगा पर दागी एक के बाद एक गोलियां,मौत उत्तर प्रदेश सरकार लाख दावे कर ले बेहतर कानून व्यवस्था की लेकिन यहां तो पुलिसकर्मी ही सुरक्षित नहीं हैं.फिरोजाबाद जिले के अरांव थाना क्षेत्र में तैनात एसआई दिनेश मिश्रा की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.चौकी इंचार्ज दिनेश देर शाम एक मामले की विवेचना करके वापस बाइक से आ रहे थे.घटना के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर है.आईजी जोन ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

UP Police Vacancy 2023: यूपी पुलिस में बंपर भर्ती 53 हजार पदों के लिए कैसे होगा Recruitment जाने

UP Police Vacancy 2023: यूपी पुलिस में बंपर भर्ती 53 हजार पदों के लिए कैसे होगा Recruitment जाने UP Police Recruitment 2023: यूपी पुलिस जल्द ही 53 हज़ार पदों पर सीधी भर्ती के माध्यम से युवाओं का चयन करने जा रहा है. यूपी पुलिस ने ये अब तक की सबसे बड़ी भर्ती प्रक्रिया मानी जा रही है. सूत्रों के मुताबिक 15 जुलाई तक कार्यदायी संस्था की निविदा प्रकाशित की जायेगी.
Read More...