इंडिया आस्ट्रेलिया सीरीज़ के बीच क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल ने की शादी.!

भारतीय टीम के लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री से मंगलवार को शादी कर ली, शादी की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट...

इंडिया आस्ट्रेलिया सीरीज़ के बीच क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल ने की शादी.!
यजुवेंद्र चहल के शादी की फ़ोटो।साभार-सोशल मीडिया

डेस्क:भारत की वनडे औऱ टी ट्वेंटी टीम के अहम सदस्य लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल ने अपनी मंगेतर धनश्री से शादी कर ली है।शादी की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर की हैं। yuzi chahal ki shadi

आस्ट्रेलिया टूर पर गई टीम इंडिया की वनडे औऱ टी ट्वेंटी टीम में रहे चहल इन दोनों फार्मेट में खेलने के बाद वापस भारत लौट आए थे।चूंकि चहल टेस्ट टीम में शामिल नहीं थे।बता दें कि अब तक उन्होंने टेस्ट मैच में पदार्पण भी नहीं किया है।

मंगलवार को उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर शेयर की।धनश्री के साथ शादी के बंधन में बंधे चहल ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई की थी।

धनश्री (dhanshree verma) एक कोरियोग्राफ़र औऱ यूट्यूबर हैं।वह एक डांस कम्पनी भी चलाती हैं।जिसका नाम धनश्री वर्मा डांस कम्पनी है।वह अपने डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं।

Read More: T20 Wc Team India Jersey Launch: T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लांच

शादी की तस्वीर शोसल मीडिया में जमकर वायरल हो रहीं हैं।लोग कमेंट कर बधाई दे रहें हैं।वहीं कुछ लोग फ़नी कमेंट भी कर रहें हैं।एक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उधर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ मैच खेलने में व्यस्त है इधर चहल ने घर बसा लिया।

Read More: Virat Kohli On Impact Player Rule: इम्पेक्ट प्लेयर के इस रूल पर रोहित के बाद क्या बोले विराट कोहली ! क्या कहा ऐसा..

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us