Ipl Super Sunday: सुपर सन्डे के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत, वानखेड़े में रोहित का शतक न आया काम, सीएसके की शानदार जीत

आईपीएल सुपर सन्डे (Ipl Super Sunday) में आज दो बड़े मुकाबले खेले गए. पहला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kkr) और लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lsg) के बीच खेला गया. जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की. दूसरा मुकाबला मुम्बई इंडियंस (Mi) और चेन्नई सुपर किंग्स (Csk) के बीच वानखेड़े (Wankhede) में खेला गया. मैच बेहद रोमांचक रहा. जिसमें चेन्नई ने मुम्बई को 20 रन से हराकर शानदार जीत दर्ज की.

Ipl Super Sunday: सुपर सन्डे के पहले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत, वानखेड़े में रोहित का शतक न आया काम, सीएसके की शानदार जीत
केकेआर की जीत, image credit original source

कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत

सुपर संडे आईपीएल में आज दो मुकाबले खेले गए. पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (Kkr) और लखनऊ सुपर जिआन्ट्स (Lag) के बीच ईडन गार्डन (Eden Gardens) में खेला गया. जहां लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 161 रन बनाए. लखनऊ की ओर से कप्तान राहुल ने 39 वहीं पूरन ने 45 रन की पारी खेली. स्टार्क ने 3 विकेट झटके, जवाब में केकेआर ने यह लक्ष्य 15.4 ओवर में 2 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया. जीत के साथ साल्ट 89 और कप्तान श्रेयस 38 पर नाबाद लौटे. 

ipl_csk_vs_mi_match
सीएसके की जीत, image Credit original source

सीएसके की शानदार जीत

वानखेडे में मुम्बई इंडियन्स (Mi) और चेन्नई सुपर किंग्स (Csk) के बीच दूसरा मुकाबला खेला गया मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जहां चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 206 रन बनाए. चेन्नई की ओर से कप्तान ऋतुराज गायकवाड (Rituraj gaikwad) 69 और शिवम दुबे (Shivam dube) ने 66 रन बनाए. जबकि आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करने आए महेंद्र सिंह धोनी (Ms dhoni) ने चार गेंद पर 20 रन बना डाले और इसको और 200 के पार पहुंचा दिया.

ipl_mi_vs_csk_wankhede_rohit_sharma_century
रोहित शर्मा, image credit original source
रोहित का शतक न आया काम

जवाब में 207 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियन्स (Mi) की टीम की शुरुआत शानदार रही, रोहित शर्मा और ईशान किशन ने पहले पावर प्ले में ही आक्रामक रुख अपनाया और 5 ओवर में ही स्कोर 50 रन जड़ डाले. कप्तान ने पथिराना (pathirana) को गेंद थमाई जहां पथिराना ने अपने कप्तान को निराश ना करते हुए ईशान किशन को पवेलियन भेज दिया. उसके पास मुंबई इंडियंस की टीम के विकेट लगातार गिरते रहे.

जबकि एक छोर पर रोहित शर्मा (Rohit sharma) पारी को संभाल रहे थे. तिलक वर्मा 31 ने जरूर रोहित शर्मा का साथ दिया. आज सूर्यकुमार यादव खाता भी न खोल सके. रोहित शर्मा ने शतक तो जमाया लेकिन जीत काफी दूर रह गयी. 105 रन पर रोहित नाबाद लौटे. वही चेन्नई की ओर से पथिराना ने 4 विकेट झटके. जिन्हें शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Read More: Hardik Pandya Visit Somnath: कड़ी आलोचनाओं से घिरे हार्दिक पंड्या ने सोमनाथ महादेव की ली शरण ! किया अभिषेक और आरती

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लागतार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस महकमें को थर्रा दिया...
Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट
Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना
Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

Follow Us