राजनीति:जल्द आ सकता है जनसंख्या नियंत्रण क़ानून-साध्वी निरंजन ज्योति..!

केंद्र सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने बड़ी बात कही है।उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार नागरिकता क़ानून लागू करने के बाद अब जनसंख्या नियंत्रण कानून ला सकती है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

राजनीति:जल्द आ सकता है जनसंख्या नियंत्रण क़ानून-साध्वी निरंजन ज्योति..!
फ़ाइल फ़ोटो साध्वी निरंजन ज्योति।साभार-गूगल.

मथुरा:केंद्र सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहतीं हैं।भाजपा की बड़ी नेताओं में शुमार साध्वी ने एक बार फिर अपने बयान से पूरे देश में हलचल मचा दी है।

ये भी पढ़े-वायरल पोस्ट:NDTV के दफ़्तर में आतंकी ओसामा बिन लादेन की मूर्ति..रवीश कुमार ने दी सफ़ाई..!

साध्वी का बयान ऐसे वक्त पर आया है।जब देश में सीएए क़ानून को लेकर घमासान मचा हुआ है।

क्या कहा है केंद्रीय मंत्री ने..

Read More: Raibareli-Amethi Congress List: अटकलों पर लगा विराम ! राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, सोनिया गांधी के करीबी के.एल शर्मा को अमेठी से बनाया उम्मीदवार

दरअसल रविवार को फतेहपुर ज़िले से सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (sadhvi niranjan jyoti) यूपी के वृंदावन के चैतन्य विहार में  स्थित स्वामी वामदेव ज्योतिर्मठ में उनके निर्वाण महोत्सव के अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सत्संग में पहुंचीं थीं।इस मौके पर उन्नाव से बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज सहित और कई अन्य संत भी मौजूद थे।

Read More: Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

ये भी पढ़े-UP:किसानों पर लाठियां बरसा जेसीबी और पोकलैंड मशीनों से रौंद डाली गई खड़ी फ़सल..!

Read More: Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

इसी कार्यक्रम के दौरान साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि केंद्र सरकार नागरिकता संशोधन कानून के बाद अब जनसंख्या नियंत्रण कानून ला सकती है।उन्होंने कहा कि वह इस मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात कर चुकी हैं और जब उनसे अकेले में यह चर्चा हुई थी तब वह मुस्कुरा कर रह गए थे।निरंजन ज्योति ने कहा, इससे लगता है कि यह विषय उनके विचार में है और वह स्वयं इस कानून की जरूरत और उपयोगिता पर विमर्श कर चुके हैं। (niranjan jyoti)

ये भी पढ़े-UP:बोलेरो में भारी मात्रा में मौजूद था विस्फोटक..एक गिरफ्तार..पुलिस जांच में जुटी..!

केन्द्रीय मंत्री ने आगे कहा, "अब सबको विश्वास हो गया है कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हट सकता है और राम मंदिर का फैसला भी आ सकता है तो देश के लिए जो भी कानून जरूरी हुआ प्रधानमंत्री मोदी उसे अवश्य लाएंगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us