फतेहपुर:भाजपा का अगला जिलाध्यक्ष कौन..दर्जनों दावेदार मैदान में..जनप्रतिनिधियों के बीच जारी वर्चस्व की जंग से रोचक हुआ मुकाबला..!

भाजपा जिलाध्यक्ष पद पर बुधवार को चुनावी प्रक्रिया सम्पन्न होगी..इस पद के लिए दर्जनों की तादाद में उम्मीदवार मैदान में उतर अपनी किस्मत आजमाएंगे...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:भाजपा का अगला जिलाध्यक्ष कौन..दर्जनों दावेदार मैदान में..जनप्रतिनिधियों के बीच जारी वर्चस्व की जंग से रोचक हुआ मुकाबला..!
फ़ोटो साभार गूगल

फतेहपुर:भाजपा के जिलाध्यक्ष पदों के लिए होने वाले संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया बुधवार को पूरी होगी।इस दिन नामांकन,नाम वापसी और मतदान सब कुछ हो जाएगा।बस परिणाम की घोषणा किसी और दिन होगी।

ये भी पढ़े-राजनीति:अखिलेश के साथ समझौते को लेकर शिवपाल ने कही ये बड़ी बात..!

फतेहपुर में भाजपा का जिलाध्यक्ष बनने के लिए दर्जनों की तादाद में उम्मीदवार अपना अपना दावा ठोंक रहें हैं।खासकर ब्राह्मण दावेदारों की तादात काफ़ी ज्यादा है जिसका कारण यह माना जा रहा है कि कंही न कंही प्रदेश भाजपा संगठन का शीर्ष नेतृत्व ज़िले में पुनः ब्राह्मण जिलाध्यक्ष की ताजपोशी करने के मूड में है।हालांकि जिले में लंबे समय से भाजपा के जनप्रतिनिधियों के बीच चल रही वर्चस्व की जंग ने इस बार के चुनाव को और भी रोमांचक बना दिया है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:मेडिकल कॉलेज को लेकर क्या बोले मंत्री..?

Read More: Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

ऐसा माना जा रहा है कि जिलाध्यक्ष चयन को लेकर केंद्रीय मंत्री व सांसद साध्वी के साथ साथ दो स्थानीय विधायको की अहम भूमिका हो सकती है।पिछले कुछ समय से ज़िले में भाजपा तीन धड़ों में बंट चुकी है!ख़ासकर पिछले दिनों ही ज़िले में हुई कुछ घटनाओं को लेकर दो जनप्रतिनिधियों के बीच शुरू हुई वर्चस्व की जंग से पूरे ज़िले में चर्चाओं का बाजार गर्म है।अब इस वर्चस्व की जंग में जिलाध्यक्ष का पद कौन सा खेमा जीतने में सफल होता है।ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Read More: Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

ब्राह्मण दावेदारों के अलावा कुलदीप भदौरिया, शैलेन्द्र रघुवंशी, डॉक्टर देवाशीष पटेल, राजेन्द्र पटेल सहित कई अन्य दावेदार भी मैदान में उतर अपना दावा ठोंक सकते हैं।

Read More: Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us