फतेहपुर:सूबे में बिगड़ी क़ानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस ने किया पिंडदान..!

प्रदेश में बढ़ी आपराधिक वारदातों से विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार है..शुक्रवार को कांग्रेसियों ने सरकार का श्राद्ध और पिंडदान कर विरोध जताया..पढ़ें पुरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:सूबे में बिगड़ी क़ानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस ने किया पिंडदान..!
फतेहपुर:कांग्रेसियों का विरोध प्रदर्शन।

फतेहपुर:प्रदेश में जिस तरह से बीते कुछ महीनों से क़ानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ गई हैं उसके चलते योगी सरकार और उनकी पुलिस की जमकर आलोचना हो रही है।क़ानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर विपक्षी दल लगातार सीएम योगी पर हमलवार हैं।

ये भी पढ़ें-यूपी में अपराध बेक़ाबू..एक बड़े व्यवसाई के पौत्र का अपरहण..फ़िरौती में मांगें चार करोड़..!

शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में यूपी  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आवाहन पर फतेहपुर कांग्रेस इकाई ने विरोध प्रदर्शन किया।कांग्रेसियों ने कहा कि योगी राज में लोकतंत्र व क़ानून के राज की मृत्यु हो चुकी है।जिसके चलते आज प्रतीकात्मक श्राद्ध व पिंडदान का आयोजन किया गया है।

श्राद्ध कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष शिवाकांत तिवारी ने मुंडन कराया व पूरे विधि विधान से यज्ञ व प्रतीकात्मक अस्थियों का विसर्जन बाद में गंगा जी मे किया।

Read More: Raibareli-Amethi Congress List: अटकलों पर लगा विराम ! राहुल गांधी रायबरेली से लड़ेंगे चुनाव, सोनिया गांधी के करीबी के.एल शर्मा को अमेठी से बनाया उम्मीदवार

ये भी पढ़ें-UP:कानपुर में एक और बड़ा कांड..अपरहण के बाद ही कर दी गई थी हत्या..फिर ले ली तीस लाख की फ़िरौती..!

Read More: Arvind Kejriwal Press Conference: तिहाड़ से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल का बीजेपी पर सीधा अटैक ! शिवराज-रमन और वसुंधरा के बाद अगला नम्बर...

जिला अध्यक्ष अखिलेश पांडेय ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए बताया कि प्रदेश में बढ़ रहे अपराध और लगातार हो रही अपहरण, लूट व हत्याओं के विरोध में यह आयोजन किया गया है।

Read More: Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

उन्होंने कहाँ की उत्तर प्रदेश में जंगल राज है योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था की हत्या कर दी है कानून व्यवस्था और लोकतंत्र की मृत्यु के सम्बन्ध में यह प्रतीकात्मक प्रदर्शन आयोजित किया गया है।

इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सुधाकर अवस्थी,डा०अतुल पासवान,चंद्र प्रकाश लोधी,शिवाकांत तिवारी,विकास मिश्र,पंकज गौतम,उदित अवस्थी,सरोज गौतम,भूपेंद्र बाजपेयी,संदीप साहू,धर्मेंद्र तिवारी, संगीताराज पासी आदि पार्टी से जुड़े लोग मौजूद रहे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us