फतेहपुर:पाकिस्तान और कश्मीर के आतंक का डर दिखा साध्वी के लिए वोट की अपील कर गए 'शाह'..!

पाँचवे चरण के प्रचार के आखरी रोज़ ज़िले में आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की..पढ़े युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट में पूरी ख़बर..

फतेहपुर:पाकिस्तान और कश्मीर के आतंक का डर दिखा साध्वी के लिए वोट की अपील कर गए 'शाह'..!
फ़तेहपुर में अमित शाह

फतेहपुर: पांचवे चरण के प्रचार का चुनावी शोर आज शाम से थम जाएगा।ज़िले से भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति भी अपने प्रचार प्रसार में पूरी ताक़त झोंके हुए हैं।इसके अलावा भाजपा भी साध्वी की जमीनी हकीकत से पूरी तरह वाकिफ है।जिसके चलते साध्वी की डांवाडोल नैय्या को पार लगाने के लिए भाजपा ने साध्वी के नामांकन वाले दिन से ही ज़िले के अलग अलग क्षेत्रो में क़रीब क़रीब हर रोज़ भाजपा के स्टार प्रचारकों को भेज साध्वी के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने का भरसक प्रयास किया है।

यह भी पढ़े: खागा पहुंचे योगी ने हिंदुत्व के मुद्दे को दी हवा बूचड़खानो को बंद कराना बताया सरकार की उपलब्धि

शनिवार को ज़िले के शान्तिनगर स्थित महात्मा गांधी डिग्री कालेज में आयोजित पार्टी प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुए कहा कि-मोदी जी ने इन पांच सालों में इतना विकास किया है कि उसको बताने में बहुत समय लग जाएगा लेक़िन उन्होंने मोदी सरकार की कुछ योजनाओं जैसे उज्वला योजना,स्वच्छ भारत मिशन के तहत बनने वाले शौचालय,प्रधानमंत्री आवास,मुफ्त बिजली कनेक्शन, आयुष्मान योजना का जिक्र करते हुए चुनावी माहौल बनाया।

सर्जिकल स्ट्राइक,पाकिस्तान,कश्मीर और धारा 370 पर समाप्त किया संबोधन...

Read More: Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

अमित शाह का हेलीकॉप्टर दोपहर 1 बजकर 52 मिनट पर कार्यक्रम स्थल से क़रीब 100 मीटर की दूरी पर बने हेलीपैड पर लैंड हुआ।और वह क़रीब 2 बजे मंच पर पहुंचे इसके बाद मंच पर मौजूद नेताओं ने माला पहना पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया।शाह ने अपना संबोधन 2 बजकर 10 मिनट से भारत माता की जय के साथ शुरू करते हुए क़रीब 35 मिनट तक अपना सम्बोधन किया। शाह ने अपने संबोधन की शुरुआत तो मोदी के विकास कार्यों के बखान से की साथ ही साध्वी को भी जनपद के लिए परोक्ष रूप से विकास की देवी बता डाला लेक़िन भाषण का अंत आते आते उन्होंने भाजपा के मौजूदा चुनावी मुद्दे तथाकथित राष्ट्रवाद,आतंकवाद और कश्मीर में लगी धारा 370 को समाप्त करने की बात कर साध्वी के पक्ष में चुनाव की हवा बनाने की कोशिश की।

Read More: Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

यह भी पढ़े: कांटो भरी है सुखदेव की राह अपनी पार्टी का प्रत्याशी न पाकर भारी संख्या में सपाई सचान के लिए कांग्रेसी बने.!

Read More: Fourth Phase Loksabha Election: 13 मई को यूपी की इन 13 लोकसभा सीटों पर मतदान ! जानिए कहां-कहां किससे है लड़ाई

शाह ने जनसभा में इकट्ठा हुई भीड़ से कहा कि मोदी सरकार बनने के बाद से कश्मीर को छोड़ पूरे देश मे कंही भी आतंकवादी घटनाएं नहीं घटी हैं।उन्होंने कहा कि जो भारत माँ के टुकड़े टुकड़े करने की बात करते हैं कांग्रेस और राहुल गांधी उनको संरक्षण देते हैं।कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस देश द्रोह का कानून समाप्त करना चाहती है साथ ही शाह ने सपा बसपा गठबंधन और कांग्रेस पर यह भी आरोप लगाया कि यह लोग आतंकवाद पर इसलिए बात नहीं करते क्यों कि इनको लगता है कि इनकी पार्टीयो का एक वोट बैंक नाराज़ हो जाएगा। यह आरोप लगाते हुए शाह का इशारा किस ओर था किसी को बताने की जरूरत नहीं है।

शाह ने पुलवामा हमले के बाद भारत की तरफ से पाकिस्तान के ऊपर की गई एयर स्ट्राइक का भी हवाला देकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़ की और कहा कि मौनी बाबा(मनमोहन सिंह) की सरकार में पाकिस्तान से हर रोज आतंकवादी घुस आते थे और हमारी सेना के जवानों का सिर काट ले जाते थे लेक़िन मोदी जी के आने के बाद उल्टा हो गया है अब हमारी सेना पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों का सफ़ाया करती है। अब सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि क्या अमित शाह इस बार ज्योति की चुनावी नैय्या को पाकिस्तान,कश्मीर और आतंक का डर दिखा पार कराना चाहते हैं.?

जब शाह ने भाषण के बीच कार्यकर्ताओ को टोका...

अमित शाह जैसे ही जनसभा को संबोधित करने के लिए माइक पर आए तो भाजपा कार्यकर्ताओ का जोश हिलोरें मारने लगा और वह भारत माता की जय के नारे लगाने लगे लेक़िन शाह को यह नगवार लगा कि कोई उनके संबोधन के बीच में शोर कर उन्हें डिस्टर्ब करे उन्होंने मंच से कार्यकर्ताओ पर तंज कसते हुए कहा कि-'चुप हो जाओ और सुनो यदि नहीं सुनना तो खुद मंच पर आकर बोलो' शाह के ऐसा कहने के बाद कार्यकर्ताओं का जोश ठंडा पड़ गया।

मीडिया गैलरी में दो भाजपा नेताओं के बीच हुई जमकर कहा सुनी...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा के लिए बनाई गई मीडिया गैलरी के पास ही ज़िले के दो भाजपा नेताओं के बीच जमकर कहा सुनी हो गई और यह सब तब हुआ जब शाह मंच पर मौजूद थे।लेक़िन ग़नीमत यह रही कि भाजपा के ज़िले के एक वरिष्ठ नेता ने बीच बचाव कर मामले को जल्द ही शांत करवा दिया।इसके अलावा भाजपा के कई कार्यकर्ता मीडिया गैलरी में पहुंच मीडिया कर्मियों के चुनावी कवरेज़ में व्यवधान डालने लगेे जिसको लेकर पत्रकारों और भाजपा कार्यकर्ताओ के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us