राजनीति:प्रधानमंत्री मोदी से है अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सख्स का यह रिश्ता..पत्नी का दावा..!

रोड शो के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर एक व्यक्ति ने जोरदार हमला कर दिया..इसके बाद उसके परिजनों ने प्रधानमंत्री मोदी और उसके बीच के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है.. पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

राजनीति:प्रधानमंत्री मोदी से है अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सख्स का यह रिश्ता..पत्नी का दावा..!
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक हो गई जब वह दिल्ली में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए रोड शो कर वोट की अपील कर रहे थे।अरविंद एक खुली हुई जीप में खड़े हुए थे और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।इसी बीच अचानक एक युवक गाड़ी में चढ़ा औऱ उसने केजरीवाल के गाल पर जबरदस्त चांटा मारा।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान और कश्मीर के आतंक का डर दिखा साध्वी के लिए वोट की अपील कर गए शाह.!

चांटा मारने वाले सख्स का नाम सुरेश है और वह भी दिल्ली का ही रहने वाला है। मुख्यमंत्री पर हुए इस हमले से जहां आम आदमी पार्टी सहित कई दलों के नेता इसे सुरक्षा व्यवस्था में एक बड़ी चूक बता रहे हैं वहीं बीजेपी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसे आम आदमी पार्टी द्वारा ही चला गया एक चुनावी स्टंट बताया है। शनिवार को हुए इस थप्पड़कांड के बाद देश भर में सियासत गर्मा गई है।

केजरीवाल ने कहा मोदी तानाशाह द्वारा मेरी जान लेने के लिए रचा जा रहा है षणयंत्र...

Read More: Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर इस थप्पड़ कांड पर अपनी प्रतिक्रिया दी।उन्होंने कहा कि मेरी सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है और वह भाजपा के इशारों में चलती है।इसलिए ऐसी घटनाएं हो रही हैं।अरविंद ने यह तक कहा कि बड़े ही सुनियोजित तरीक़े से उनकी जान लेने की कोशिश की जा रही है।

Read More: Cm Yogi Adityanath In Kanpur: कानपुर में सीएम योगी की जनसभा ! अबतक के रुझान बता रहे हैं अबकी बार..

यह भी पढ़े: गठबंधन के प्रत्याशी सुखदेव प्रसाद वर्मा के फेसबुक एकाउंट से वायरल पोस्ट का आख़िर सच क्या है.?

Read More: Akhilesh Yadav In Kanpur: कानपुर में जनसभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ! कहा अब इनकी बेईमानी नहीं चलने वाली, जनता सिखाएगी सबक

उनका आरोप था कि उन पर हुआ यह हमला कोई पहला नहीं है इसके पहले भी कई बार मुझको टार्गेट कर ऐसे हमले किए गए हैं।उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ही नहीं चाहते कि नए दल और बाहरी लोग देश की राजनीति में आए क्योंकि भाजपा और कांग्रेस वाले हम जैसे लोगों को बाहरी समझते हैं।साथ ही प्रधानमंत्री मोदी पर तानाशाही का आरोप लगाया।

थप्पड़ मारने वाले का प्रधानमंत्री मोदी से यह है रिश्ता...

दिल्ली की सड़कों पर रोड शो के दौरान वहां के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सुरेश नाम के एक युवक ने हमला कर दिया।हालांकि हमला करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।इस बीच सुरेश की पत्नी सहित उसके घर वालों ने जो बात मीडिया को बताई है वह परेशान करने वाली हैं! सुरेश की पत्नी मंजू ने कहा कि उनके पति का किसी भी पार्टी से कोई लेना देना नहीं है।लेक़िन वह मोदी जी के खिलाफ कोई भी बात सुनना नहीं चाहते है।

ऐसे में अब बड़ा सवाल यह है कि क्या एक मुख्यमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक जायज़ है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us