×
विज्ञापन

पश्चिम बंगाल में हालात बेकाबू.. ममता के धरने के बाद TMC कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी जारी।

विज्ञापन

रविवार देर शाम पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने कोलकाता पहुंची CBI टीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद बंगाल में तगड़ा सियासी ड्रामा शुरू हो चुका है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

कोलकाता में हालात बेकाबू होते चले जा रहें हैं लोकसभा चुनावों से ऐन पहले बंगाल में रविवार शाम से शुरू हुए सियासी ड्रामे में प्रदेस की मुख्यमंत्री धरने पर बैठ गईं हैं जिसके बाद से टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पूरे पश्चिम बंगाल में जगह जगह मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है कुछ जगह कार्यकर्ताओं ने मोदी के पुतले को आग लगाई तो कई जगह ट्रेनों को रोके जाने की सूचनाएं मिल रही हैं।टीएमसी कार्यकर्ता लगातार धरना स्थल की तरफ़ पहुंच रहे हैं।

आपको बता दे कि चिट फंड घोटाले के आरोप में रविवार शाम पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची CBI टीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद पुलिस कमिश्नर के समर्थन में आई प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार के ऊपर CBI के दुरुपयोग का हवाला देते हुए कोलकाता के मेट्रो चैनल के पास धरने में बैठ गई हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।