×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:लखनऊ एयरपोर्ट पर पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी धरने पर बैठे,क्या है पूरा मामला

विज्ञापन

यूपी आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी लखनऊ एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए हैं,क्या है पूरा मामला..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

लखनऊ:अपने संगठन के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए बुधवार को यूपी आए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी लखनऊ एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए हैं।उन्होंने भूख हड़ताल का ऐलान कर दिया है।पुलिस के अधिकारी उन्हें समझाने में जुटे हुए हैं।Prahlad modi protest lucknow airport

उन्होंने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाया है कि उनके समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है।जब तब उनको रिहा नहीं किया जायगा तब तक वह नहीं जाएंगे। pm modi brother protest

विज्ञापन
विज्ञापन

धरने पर बैठे प्रहलाद मोदी ने लखनऊ पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके समर्थक उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पर आ रहे थे।लेकिन पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर थाने में बिठा लिया है।उनके खिलाफ मुकदमा लिखने की तैयारी चल रही है।जब तक उन कार्यकर्तोंओ को छोड़ा नहीं जाता वह इसी तरह अनशन में बैठे रहेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि जब पुलिस से मैं इस बारे में बात करता हूँ तो वह कहते हैं कि पीएमओ ऑफिस से आर्डर आया है।मैं उनसे ऑर्डर की कॉपी माँग रहा हूँ लेकिन वह कुछ दिखा नहीं रहें हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट्स में लखनऊ के एडीसीपी मध्य चिरंजीवी नाथ का बयान लिखा गया है उन्होंने कहा है कि किसी भी कार्यकर्ता को हिरासत में नहीं लिया गया है। प्रहलाद मोदी को प्रयागराज जाना था। वहां जाने के लिए बार-बार कहा जा रहा है लेकिन वह नहीं जा रहे हैं।पुलिस उनकी सुरक्षित यात्रा के लिए लगी है। बातचीत का दौर चल रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।