×
विज्ञापन

लखनऊ:प्रियंका के मेगा रोड शो के साथ लोकसभा चुनाव का काउऩ डाउन शुरू।

विज्ञापन

सक्रिय राजनीति में प्रवेश के बाद प्रियंका गांधी सोमवार को लखनऊ से मेगा रोड शो कर अपनी सियासी पारी का आगाज़ कर रही हैं..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

लखनऊ: राजनीति में औपचारिक रूप से एंट्री करने के बाद प्रियंका गांधी अपने सियासी सफ़र की शुरुआत सोमवार को लखनऊ में एक मेगा रोड शो से कर रही हैं यूं तो प्रियंका देश मे चुनावों के वक्त अपनी माँ सोनिया और भाई राहुल के लिए इसके पहले भी जनसभा और रोड शो करती रहीं हैं लेक़िन औपचारिक रूप से कांग्रेस महासचिव के पद के साथ सियासी पारी खेलने क्रीज में उतरी प्रियंका का लखनऊ में हो रहा रोड शो पहला रोड शो होगा।

9 घण्टे तक चलने वाले इस रोड शो को लेकर पूरे प्रदेश में कांग्रेसियों में गज़ब का उत्साह दिख रहा है सोमवार सुबह से ही प्रदेस के विभिन्न जिलों से भारी तादात में कांग्रेसी लखनऊ पहुंच चुके हैं।प्रियंका का रोड शो अमौसी एयरपोर्ट से शुरू होकर कांग्रेस पार्टी के मुख्यालय पहुंचेगा,इस बीच प्रियंका का काफिला 30 अलग अलग स्थानों पर रुकेगा जहां पहले मौजूद लोगों द्वारा प्रियंका का स्वागत किया जाएगा।
इस रोड शो में प्रियंका के साथ पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व पश्चिमी यूपी के प्रभारी पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहेंगे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।