×
विज्ञापन

Swami Prashad Maurya News:भाजपा का एक और विकेट गिरा सपा में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या कई औऱ विधायक मंत्रियों के सपा में शामिल होने की चर्चा

विज्ञापन

भाजपा छोड़कर सपा में शामिल होने वाले नेताओं में एक औऱ कद्दावर नेता का नाम शामिल हो गया है.मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा छोड़ दी है.

Swami Prasad Maurya News:प्रदेश सरकार में मंत्री कद्दावर नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने भाजपा का दामन छोड़ दिया है. मंगलवार को वह अखिलेश यादव से मिल सपा में शामिल हो गए.

विज्ञापन
विज्ञापन

योगी सरकार में श्रम एवं सेवायोजन विभाग में कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने मंगलवार को अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया.स्वामी ने अपने इस्तीफ़े में लिखा कि विपरीत परिस्थितियों औऱ विचारधारा में रहकर भी बहुत ही मनोयोग के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया.
किंतु दलितों पिछड़ो, किसानों का लगातार इस सरकार में शोषण होता रहा. Swami prasad maurya latest news

news-details

स्वामी प्रसाद मौर्या का इस्तीफा

इन विधायकों ने भी दिया इस्तीफा..

कानपुर के बिल्हौर से भाजपा विधायक भगवती सागर,बांदा के तिंदवारी से भाजपा विधायक बृजेश प्रजापति ने भी दभाजपा से इस्तीफ़ा दे दिया है, ये भी सपा में शामिल होने जा रहे हैं.

शाहजहांपुर के तिलहर से भाजपा विधायक रोशन लाल स्वामी प्रसाद मौर्य का इस्तीफा लेकर राजभवन पहुँचे थे.रोशन लाल भी सपा में शामिल हो रहे हैं. samajwadi party join bjp mla today

बता दें कि बदायूं की बिल्सी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने सोमवार को उन्होंने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के समझ सपा की सदस्यता ग्रहण की थी.

ये भी पढ़ें- UP Chunav 2022:भाजपा के लिए एक औऱ बुरी खबर सपा के संपर्क में हैं अपना दल की अनुप्रिया पटेल!

ये भी पढ़ें- UP Chunav 2022:भाजपा को एक औऱ तगड़ा झटका सपा में शामिल हुए ये विधायक


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।