×
विज्ञापन

UP:उन्नाव में दिनदहाड़े की गई पत्रकार की हत्या.भूमाफ़िया दिव्या अवस्थी सहित 10 नामज़द..!

विज्ञापन

शुक्रवार को उन्नाव में दिनदहाड़े के स्थानीय पत्रकार की गोली मारकर हत्या कर दी गई..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

उन्नाव:यूपी में अपराध बेलगाम हो चुका है।अब माफियाओं द्वारा पत्रकारों को निशाना बनाया जा रहा है।शुक्रवार को एक स्थानीय पत्रकार की बेख़ौफ़ बदमाशों ने दिनदहाड़े हत्या कर दी।

ये भी पढ़े-भारत-चीन तनाव:सम्पूर्ण गलवान घाटी को चीन ने अपना बताया..पीएम मोदी ने कहा हमारी सीमा में नहीं घुसा है कोई..!

जानकारी के अनुसार उन्नाव से शुक्लागंज अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहे पत्रकार शुभम मणि त्रिपाठी को सहजनी मोड़ के क़रीब हमलवारों ने कई राउंड की फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया साथी किसी तरह वहाँ से जान बचाकर भागा।

बताया जा रहा है कि गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले शुभम मणि त्रिपाठी कानपुर से प्रकाशित एक समाचार पत्र के जिला प्रतिनिधि हैं।वह पिछले कई महीनों से गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में ही बेशकीमती सरकारी जमीन को लूटने में लगी लेडी भूमाफिया की खबरें प्रकाशित कर रहे थे।इस मामले की वह लगातार शासन और प्रशासन में शिकायते भी कर रहें थें।इसी बात से खुन्नस खाए भूमाफियाओं ने घटना को अंजाम दे दिया।

ये भी पढ़े-कोरोना:फतेहपुर में पति पत्नी समेत आधा दर्जन नए पाज़िटिव केसों की पुष्टि..आँकड़ा पहुँचा 110.!

इस मामले में मृतक पत्रकार के परिजनों द्वारा भूमाफिया दिव्या अवस्थी सहित उसके पति कन्हैया अवस्थी के साथ राघवेंद्र अवस्थी, यश, मोनू लुटेरा, शहनवाज बिहारी, कौशल किशोर उर्फ़ अपराधी बाबा, स्वरूप चंद्र शर्मा, कपिल कटारिया, अतुल दुबे व विकास दीक्षित के विरुद्ध हत्या का मुदकमा दर्ज किया गया है।

घटनास्थल पर आईजी लक्ष्मी सिंह भी पहुँचे हैं।उन्होंने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर घटना का खुलासा करने की बात कही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।