×
विज्ञापन

Road accident farrukhabad:तेज़ रफ़्तार ट्रक ने किसान को रौंदा, जाम लगा परिजनों ने किया हंगामा

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले में बुधवार शाम हुए सड़क हादसे (road accident farrukhabad) में एक किसान की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने शव रखकर रोड जाम कर दी, काफ़ी देर तक हंगामा चलता रहा, मौक़े पर कई थानों का पुलिस फ़ोर्स मौजूद रहा..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:बाइक सवार एक किसान को घर जाते समय बीच रास्ते में गन्ना से भरे हुए को ओवरलोड ट्रक ने कुचल दिया।जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई।घटना की जानकारी होने पर परिजन मौके पर पहुंचे और मुख्य मार्ग पर जाम लगा दिया और जिलाधिकारी के आने तक शव न उठाने की बात कहीं इस दौरान क्षेत्राधिकारी कायमगंज राजवीर गौर सहित कई थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।
Road accident farrukhabad

ये भी पढ़ें- फर्रुखाबाद:नाबालिग लड़की को घर में अकेला देख दुष्कर्म का प्रयास.!

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय रमाशंकर पुत्र लालाराम राजपूत निवासी प्रहलादपुर संतोषापुर बुधवार को चिलसरा बाजार अपनी बाइक संख्या यूपी 27एके/5749 से आया था।जब वह वापस जा रहा था, तभी शमसाबाद थाना क्षेत्र के दुबरी मोड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने तेज गति से गन्ने से लदा ट्रक संख्या यूपी 76 डी/9772 के बाइक सवार को कुचलते हुए निकल गया।मौके पर ही बाइक सवार रमाशंकर की मौत हो गई। पत्नी आशादेवी, पुत्र अनुराग, पुत्री प्रियंका, पुत्र हिमांशू, भाई सत्यपाल, आदि परिजन कव ग्रामीण मौके पर पहुंचे परिजन व स्थानीय लोगों ने जिलाधिकारी के न आने तक शव उठाने से मना कर दिया और जाम लगा दिया।मृतक के बड़े भाई रामनिवास की भी कई वर्ष पूर्व इसी तरह मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई थी। farrukhabad news

news-details

मृतक की फ़ाइल फ़ोटो।

हंगामे की सुचना पर सीओ राजवीर सिंह गौर, शमशाबाद थानाध्यक्ष आर के रावत, कायमगंज कोतवाली प्रभारी डा0 विनय प्रकाश राय, कम्पिल थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, मऊदरवाजा एसओ जेपी शर्मा भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए। उपजिलाधिकारी कायमगंज सुनील यादव ने घटनास्थल पर पहुंच कर परिजनों को समझा बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया।पुलिस को शव कब्जे में लेने के लिए काफ़ी मशक्कत करनी पड़ी।देर शाम क़रीब ढाई घण्टे के हंगामे के बाद करीब 7 बजे पुलिस शव को कब्जे में ले पाई और फिर जाम खुलवाया।मौके पर जिला पंचायत सदस्य मनोज मिश्रा ने पीडि़त परिवार को सांत्वना दी और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। farrukhabad road accident


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।