×
विज्ञापन

भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के घर पर हुआ दर्दनाक हादसा.!

विज्ञापन

प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी के घर पर मातम छा गया है..दीवाली की रात पटाखों से झुलस गई उनकी 6 साल की पोती की इलाज़ के दौरान मंगलवार को मौत हो गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

प्रयागराज:भाजपा की वरिष्ठ नेता व प्रयागराज से सांसद रीता बहुगुणा जोशी के घर पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा है।उनके बेटे की छः साल की बिटिया कीया की मंगलवार को मौत हो गई है।Reeta bahuguna joshi

कीया दिवाली की रात पटाखे छुटाते वक़्त बुरी तरह झुलस गई थी।बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसका इलाज़ चल रहा था।लेकिन इलाज़ के दौरान मंगलवार को बच्ची की मौत हो गई है।Bjp mp rita bahuguna joshi

बताया जा रहा है कि बच्ची छत पर पटाख़े फोड़ रही थी, उसी दौरान उसके फ्रॉक में आग लग गई।उसने मदद के लिए आवाज़ भी लगाई।लेकिन दिवाली के शोर में नीचे मौजूद परिजन बच्ची की चीख पुकार सुन नहीं सके।थोड़ी देर बाद जब घर के लोग छत पर पहुँचे तो बच्ची बुरी तरह झुलसी हुई बेहोशी की हालत में पड़ी मिली तब आनन फ़ानन में बच्ची अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज़ शुरू हुआ था।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।