×
विज्ञापन

Uttar Pradesh:एसओ समेत बारह पुलिस कर्मियों पर दर्ज होगा हत्या का मुकदमा,जानें पूरा मामला

विज्ञापन

यूपी के प्रतापगढ़ में कोर्ट ने तत्कालीन थाना अध्यक्ष समेत 12 पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुदकमा दर्ज करने का आदेश दिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

डेस्क:यूपी के प्रतापगढ़ में एक बुजुर्ग की हुई मौत के मामले में कोर्ट ने 12 पुलिस वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मृतक के लड़के द्वारा पुलिस कर्मियों पर पिता को पीट पीटकर मार डालने का आरोप लगाया गया था लेकिन उसकी एफआईआर पुलिस ने दर्ज नहीं की थी जिसके बाद उसने अदालत का दरवाजा खटखटाया था।अब कोर्ट ने 12 पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।Pratapgarh case 

विज्ञापन
विज्ञापन

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रतापगढ़ के थाना सांगीपुर की पुलिस की दबिश के दौरान लालगंज तहसील के बाबू तारा गांव के एक वृद्ध की मौत हो गई थी।

बता दें कि 19 सितम्बर की रात सांगीपुर पुलिस की दबिश के दौरान वृद्ध मकबूल की मृत्यु हो गई थी।मृतक के परिजन पुलिस पर हत्या का आरोप लगा रहे थे। uttar pradesh

आरोप लगाया गया था कि 19 सितम्बर की रात एसओ सांगीपुर प्रमोद सिंह, दरोगा राम आधार यादव, गणेश दत्त  पटेल, सिपाही राम मिलन, रवि शंकर, श्रवण कुमार, राम निवास व पांच अन्य ने उसके घर में दबिश दी और बन्दूक के कुंदे से मारकर उनके पिता की हत्या कर दी।

अब कोर्ट ने इसी मामले की सुनवाई करते हुए उक्त पुलिसकर्मियों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।