×
विज्ञापन

MLC election result:मतगणना स्थल पर भाजपा नेताओं की खुलेआम गुंडागर्दी.पुलिस के साथ भयंकर झड़प.एसपी सिटी को गिराया.!

विज्ञापन

झांसी में इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव की चल रही मतगणना के दौरान भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी खुल कर सामने आ गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

झाँसी:बी.के.डी. कालेज झाँसी में इलाहाबाद-झांसी खंड स्नातक विधान परिषद चुनाव की चल रही  मतगणना के दौरान गेट पर जब भाजपा नेताओं को पुलिस ने रोक दिया तो उन्होंने जमकर हंगामा किया।इस दौरान भाजपा नेताओं ने खुलेआम गुंडागर्दी की।पुलिस के साथ जमकर हुई धक्का मुक्की में बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी की कॉलर पकड़ कर ज़मीन पर गिरा दिया जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल है।mlc election result jhansi

हैरत की बात तो यह रही बीजेपी के नेता जिस वक़्त हंगामा कर रहे थे उस समय बीजेपी विधायक रवि शर्मा,राजीव सिंह पारीछा आदि मौजूद थे।jhanshi mlc result news

विधायको के सामने ही उनके समर्थक बवाल करते रहे।हालांकि इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झाँसी द्वारा जारी किए गए वीडियो बयान में बताया गया है कि पुलिस के साथ धक्का मुक्की जरूर हुई है।लेक़िन एसपी सिटी को मारने पीटने की बात पूरी तरह से गलत है।मतगणना शांति पूर्वक जारी है।पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर है।पुलिस के द्वारा लाठी चार्ज भी नहीं किया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।