×
विज्ञापन

Up Weather updates: यूपी के इन 18 जिलों में बारिश का अलर्ट.!

विज्ञापन

यूपी के आठ जिलों में दो जून से मौसम में बदलाव हो सकता है।अनुमान के मुताबिक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. Up weather updates

Up Weather news: यूपी के 18 जिलों में दो जून को हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।इसको लेकर मौसम विभाग की तरफ़ से इन 18 जिलों में अलर्ट घोषित किया गया है।अनुमान के मुताबिक बहराइच, श्रावस्ती, गोंडा, बलरामपुर, बस्ती, सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, महराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, बलिया, सुल्तानपुर, अंबेडकरनगर, जौनपुर, आजमगढ़, मऊ और गाजीपुर व आसपास के इलाके में गरज-चमक से साथ बारिश हो सकती है। up weather updates up weather news 2 june

विज्ञापन
विज्ञापन

आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक जेपी गुप्ता ने बताया कि प्रदेश में मानसून को लेकर कुछ कहना अभी मुश्किल है। इस पर जून के दूसरे हफ्ते में ही कुछ कहा जा सकेगा।वहीं प्रदेश में अगले दो तीन दिनों तक तेज धूल भरी आंधी चलने का भी अनुमान है।

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार बिहार के ऊपर चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है।जबकि उत्तर पूर्व मध्य प्रदेश तक एक निम्न स्तर की ट्रफ रेखा बनी हुई है।अगले कुछ घंटों में उत्‍तर प्रदेश के कई इलाकों में बारिश औऱ आंधी तूफ़ान की आशंका है।

ये भी पढ़ें- Up Gonda Blast: सिलेंडर ब्लास्ट से जमीदोंज हुआ मकान आठ की मौत कई घायल

ये भी पढ़ें- UP Lockdown News: यूपी में फिर बढ़ा लॉकडाउन अब 31 तक बंद रहेगा प्रदेश।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।