×
विज्ञापन

UP:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू फ़िर हुए गिरफ्तार..!

विज्ञापन

राजस्थान मामले को लेकर यूपी में लखनऊ स्थित लोकभवन के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह प्रवाह पर...

लखनऊ:राजस्थान में जारी सियासी घमासान की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है।कांग्रेस लोकतंत्र बचाव का नारा देकर भाजपा सरकार पर जमकर हमलावर है।

सोमवार को केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर कांग्रेसियों ने प्रदेश वार मुख्यालयों में लोकतंत्र बचाओ का नारा देकर विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में रविवार को एडीएम समेत एक दर्जन लोगों की रिपोर्ट आई पाज़िटिव..कलक्ट्रेट सील..!

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पी.एल.पुनिया के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता लोकभवन के सामने धरना प्रदर्शन करने पहुँचे।नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू ही हुआ कि पुलिस ने अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पीएल पुनिया को हिरासत में ले लिया।जिसके बाद अन्य नेता भी सड़क पर लेट प्रदर्शन करने लगे।पुलिस ने सभी को हिरासत में लेते हुए गाड़ी में बैठा लिया था।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:सूबे में बिगड़ी क़ानून व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस ने किया पिंडदान..!

अपनी गिरफ्तारी पर ट्वीट करते हुए अजय कुमार ने कहा कि-"पिछले 6 महीने से भी कम समय में 21वीं बार गिरफ्तार किया गया। धरना - प्रदर्शन यह अधिकार हमें हमारे संविधान ने दिया है। यह सरकार किस बात डरी है?भाजपा सरकार सुन लो ! लोकतंत्र की हत्या नहीं सहेंगे।"


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।