×
विज्ञापन

UP:लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर सीएम योगी ने कसे अधिकारियों के पेंच..!

विज्ञापन

प्रदेश में महिलाओं के प्रति बढ़े हुए अपराध और हाल ही में हुई लव जिहाद और धर्मांतरण की घटनाओं को लेकर सीएम योगी ने अधिकारियों के साथ एक बैठक कर एक्शन प्लान बनाने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:हाल ही कानपुर,लखीमपुर खीरी सहित प्रदेश के अलग अलग जिलों से आई लव जिहाद और धर्मांतरण की घटनाओं को लेकर सीएम योगी नर शुक्रवार को प्रदेश के उच्चाधिकारियों के साथ एक बैठक की।बैठक में महिलाओं के प्रति बढ़े अपराधों की भी समीक्षा हुई।सीएम योगी ने अधिकारियों से कहा कि लव जिहाद और धर्मांतरण को लेकर अधिकारी एक्शन प्लान बनाएं और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कार्यवाही करें। cm yogi love jihad

ये भी पढ़ें-UP:मुख्तार और अतीक के बाद अब आज़म का नम्बर..रिज़ार्ट में चलेगा बुलडोजर..!

उन्होंने कहा कि पहचान छिपाकर बहलाने-फुसलाने या ब्लैकमेल करके धर्मांतरण कराने की कोशिशों पर सख्त कार्रवाई की जाए। महिलाओं का उत्पीड़न या उनके साथ हिंसा की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। up love jihad news

ये भी पढ़ें-UP:कोरोना का कहर-शिक्षक से टेलर बने.रोटी के लिए बेच रहे मास्क..प्राइवेट शिक्षकों की दुर्दशा देख आपको भी आ जाएगा रोना.!

आपको बता दें कि हाल ही में कानपुर, मेरठ, लखीमपुर खीरी में धोखे से प्रेम जाल में लड़कियों को फंसाने की घटनाएं सामने आई हैं।इसमें खीरी और मेरठ में लड़कियों की हत्या भी कर दी गई है।ऐसी घटनाओं को तत्काल रोकने और अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश सीएम ने दिए हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।