×
विज्ञापन

Kanpur News: अगवा करने के बाद किशोरी को जिंदा जलाया बाग में मिला अधजला शव

विज्ञापन

यूपी के कानपुर देहात में एक बारह वर्षीय किशोरी की अधजली लाश एक बाग में मिलने से सनसनी फैल गई है, परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. Kanpur dehat a minor girl rape murder news

Kanpur dehat girl rape murder News: यूपी में अपराधियों के हौसले लगातार बुलन्द हैं।वीभत्स क्राइम से प्रदेश में डर व दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।ताज़ा मामला कानपुर देहात ज़िले का है।यहाँ एक बारह साल की किशोरी का शव घर से पांच सौ मीटर की दूरी पर एक बाग नुमा स्थान पर मिलने से सनसनी फैल गई है।शव अधजला है।शव पर कपड़े भी नहीं है ऐसे में दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार मंगलपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में बीते बुधवार रात 12 वर्षीय लड़की घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। उसके बगल में उसकी दादी और छोटी बहन भी सो रही थीं। वहीं, मृतका के माता-पिता छत पर सो रहे थे। गुरुवार सुबह परिजन सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि बेटी चारपाई पर नहीं है। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। ग्रामीणों ने लड़की के परिजनों को सूचना दी कि अमरूद के बगीचे में उसका जला हुआ शव पड़ा है। घर से 200 मीटर की दूरी पर बेटी का शव मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

घटना की सूचना पर मौक़े पर आईजी मोहित अग्रवाल, एडीजी भानु भास्कर, एसएसपी केशव चौधरी मय फ़ोर्से पहुँचे।एसपी ने कहा कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्यों को इकठ्ठा किया गया है।बच्ची के पिता ने तहरीर दी है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur news:जल्लाद निकला महिला सिपाही का पति मकान मालिक को परिवार सहित जिंदा जलाया

ये भी पढ़ें- Kanpur news: Birthday Party में मेडिकल छात्रा से दुष्कर्म फेसबुक से हुई थी दोस्ती


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।