×
विज्ञापन

UP:हमीरपुर में घेरकर मारी गई युवक को गोली..हमलावर फ़रार..!

विज्ञापन

शनिवार देर शाम मौदहा कोतवाली क्षेत्र अंर्तगत एक युवक को घेरकर पाँच लोगों ने हमला कर दिया।और गोली मारकर फ़रार हो गए..घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है..पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

हमीरपुर:शनिवार शाम जनपद में हुए गोलीकांड से इलाके में सनसनी फैली हुई है।घटना को लेकर गाँव में तनाव व्याप्त हो गया है।मामला ज़िले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र का है।

ये भी पढ़े-हमीरपुर:जंगल में मिला युवती का शव..पुलिस ने कुछ घण्टों में ही कर दिया खुलासा..प्रेमी निकला क़ातिल..!

जानकारी के अनुसार रमना गाँव का रहने वाला इक्कीस वर्षीय युवक महेंद्र यादव देर शाम मौदहा से अपने घर जा रहा था तभी बीच रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे पांच लोगों ने घेरकर युवक के ऊपर हमला बोल दिया औ गोली मारकर मौक़े से फरार हो गए।गोली लगने से युवक घायल हो गया।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल युवक को कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ढ़ाई महीने बाद नसीब हुआ एक पिता को बेटे का शव..गाँव में होगा अंतिम संस्कार..!

गोली युवक के पेट मे लगी है।कोतवाली पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।हत्या की कोशिश के पीछे की वजह गांव की पुरानी रंजिश बताई जा रही है।गोली पेट में लगने की वजह से फ़िलहाल युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

ये भी पढ़े-UP:अपनी माँ संग सड़क पर प्रवासियों की मदद करने पहुँची अखिलेश यादव की बेटी..!

इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गोली युवक के पेट में लगी है।पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।खबर लिखे जाने तक पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पूछताछ जारी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।