×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: फतेहपुर में छात्र का अपरहण फ़िरौती में मांगें बीस लाख.!

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक सनसनीखेज वारदात हुई है।यहाँ कक्षा आठ में पढ़ने वाले एक 13 वर्षीय छात्र का अपरहण हो गया है।अपरहणकर्ताओ ने फ़िरौती में बीस लाख की माँग की है. Fatehpur Crime News

Fatehpur UP News: यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक तेरह साल के लड़के का अपरहण हो गया है।अपहरण कर्ताओं ने फ़िरौती में लड़के के पिता को फोन कर बीस लाख की फिरौती मांगी है।घटना के बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप में मच गया है।कई थानों की पुलिस फ़ोर्स मामले की जाँच में जुट गई है।फ़िरौती के लिए की गई कॉल को पुलिस ट्रेस करने में जुटी हुई है।उधर बच्चे के परिजन बेहाल हैं। मामला मलवा थाना क्षेत्र का है।

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार मलवां थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव से दो दिन पूर्व एक किशोर रात करीब आठ बजे गायब हो गया था।पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।लेकिन तीन जून को फैक्ट्री में काम करने वाले पिता से इकलौते पुत्र को मुक्त करने के लिए बीस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है।

उल्लेखनीय है कि महज तेरह वर्ष का किशोर शिवकांत गांव के ही प्राइवेट स्कूल में कक्षा सातवीं का छात्र था पिता सुनील बाबू उर्फ लाला के अनुसार एक जून दिन मंगलवार को रात 8:00 बजे से घर से पेशाब करने के लिए शिवकांत बाहर निकला लेकिन वह लौटा नहीं तो परिजनों ने रात में ही गांव गली में खोजबीन की दूसरे दिन बुधवार को क्षेत्रीय थाना मलवा में गुमशुदगी की तहरीर दी किंतु आज दो दिन बाद अचानक पिता के फोन पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन किया गया कि 20 लाख रुपए फिरौती की व्यवस्था कर ले नहीं तो अपने लड़के को खो देंगे। पिता ने इस बात की जानकारी स्थानीय थाने में दी । कार्यवाहक थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह के अनुसार नंबर सर्विलांस में लगा दिया गया है परिजनों से पूछताछ की जा रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। हमारे साथ साथ जिले की कई टीम भी काम कर रही है‌। अपरहृत की मां रानी देवी व बहन अनामिका का शिवकांत के अपहरण से रो रो कर बुरा हाल हैं।

मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी नगर संजय कुमार सिंह ने परिजनों से पूछताछ की व जिले से टीम गठित कर जांच में लगाया। अपहृत के पिता की आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं है जीविकोपार्जन हेतु ई रिक्शा चलाते थे कोविड में एक स्थानीय फैक्ट्री में हेल्पर की नौकरी कर रहे हैं।घटना के खुलासे के लिए बिंदकी, कल्यान पुर सहित कई थानों की फोर्स लगातार दविशें दे रही है ।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।