×
विज्ञापन

Fatehpur UP News: फतेहपुर में बिजली गिरने से पाँच की मौत.कई झुलसे.मवेशी भी चपेट में आए

विज्ञापन

रविवार को ज़िले में बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली से पाँच लोगों की मौत हो गई, और कई लोग झुलस गए साथ ही कई मवेशी भी मर गए. Fatehpur lighting five people dead

Fatehpur UP News: यूपी के अलग अलग जिलों में रविवार को बारिश के साथ गिरी आकाशीय बिजली से 40 से ज़्यादा लोगों की मौत हो गई। फतेहपुर में भी इस दौरान पाँच लोगों की मौत हुई।कई मवेशी भी चपेट में आने से मर गए।

जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों के अंर्तगत रविवार को आकाशीय बिजली के कहर ने तीन महिलाओं सहित पाँच लोगों को निगल लिया। Fatehpur Electrolighting five people dead

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार चांदपुर के भिखनीपुर गांव निवासी कौशल्या देवी (55) रविवार शाम जंगल से मवेशी चराकर लौट रही थीं।तभी बिजली गिरने से कौशल्या की मौके पर मौत हो गई।

गाजीपुर थाना क्षेत्र के बरूहा गाँव निवासी दिनेश पाल (36) भोलापुर गांव में मवेशी चरा रहा था।उसी दौरान आसमान से गिरी बिजली से दिनेश पाल की मौत हो गई।

असोथर क्षेत्र के बदलेवा गांव निवासी मथुरा प्रसाद (37) रविवार को मवेशी चराने निकले थे।बारिश होने पर नीम के पेड़ के नीचे खड़े गए। तभी अचानक गिरी बिजली से उनकी मौत हो गई।

बकेवर क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी रामकली (70) पत्नी रामकिशोर दोपहर को जंगल गईं थीं।अचानक बारिश शुरू हो गई औऱ बिजली की चपेट में आ गईं।उनकी भी मौके पर मौत हो गई।

असोथर इलाके के कौंडर गांव की सोनिया (54) पत्नी शिवनारायण विश्वकर्मा रविवार दोपहर खेत गईं थीं। अचानक बारिश शुरू हुई तो बचने के लिए आम के पेड़ के नीचे खड़ी हो गईं। तभी बिजली गिरी और उसकी चपेट में आकर झुलसने से सोनिया ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

विज्ञापन
विज्ञापन

चौडगरा के साईं गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से एक भैंस की मौत हो गई। वहीं गोविंदपुर निवासी ननकू (17) पुत्र छम्मी, गुजरिया (49) पत्नी कंधई, ननका (55) व दीनदयाल (60) झुलस गए।Fatehpur lighting news

गाजीपुर थाने के लच्छीरामपुर निवासी 26 वर्षीय सुनील साहू बिजली गिरने से झुलस गया जबकि कल्यानपुर थाने के पुरानी कटरी निवासी 17 वर्षीय किशोर ननकू, 40 वर्षीय गुजरिया खेत में बिजली गिरने से झुलस गए।

कल्याणपुर थाना क्षेत्र के साईं गाँव में एक भैंस, बकेवर के बेंता गाँव में दो भैंस, गाजीपुर के भोलपुर गाँव में पाँच भेड़ो की बिजली गिरने से मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Block Pramukh Chunav Result 2021: सभी तेरह ब्लॉकों में किसे मिले कितने मत औऱ कौन रहा विजेता पढ़ें पूरी सूची

ये भी पढ़ें- फतेहपुर:फिर बरपा आकाशीय बिजली का कहर..सात की मौत आधा दर्जन से ज्यादा घायल!


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।