oak public school

फतेहपुर:ताश के पत्तों की तरह फेंटे जा रहे दरोगा..राधानगर चौकी इंचार्ज समेत देर रात हुआ बड़े पैमाने पर फेरबदल!

फतेहपुर के पुलिस महकमें में इन दिनों लगातार निरीक्षक और उपनिरीक्षको को इधर से उधर भेजा रहा है।शुक्रवार देर रात एक बार फिर बड़े पैमाने पर फेरबदल हुआ है।पढ़े तबादले की पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ताश के पत्तों की तरह फेंटे जा रहे दरोगा..राधानगर चौकी इंचार्ज समेत देर रात हुआ बड़े पैमाने पर फेरबदल!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:ज़िले के पुलिस महकमे की कमान एसपी रमेश के संभालने के बाद लगातार निरीक्षको और उपनिरीक्षको के तबादलों का दौर जारी है।शुक्रवार देर रात एक बार फ़िर से बड़े पैमाने पर एसपी ने दारोगो को इधर से उधर पटका है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:एक झटके में उड़ा देते थे दूसरे के बैंक एकॉउंट से लाखों रुपए..ऑनलाइन ठगी करने वाला एक गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा!

ख़ासकर जनपद की सबसे चर्चित पुलिस चौकियों में से एक शहर की राधा नगर चौकी में इंचार्ज का बार बार तबादला होना अब अपने आप मे कई सवाल खड़े कर रहा है।हाल ही में राधानगर चौकी इंचार्ज बन कर आए उपनिरीक्षक गोविंद सिंह चौहान के स्थान पर प्रदीप कुमार यादव को राधानगर चौकी इंचार्ज बना दिया गया है और गोविंद चौहान का तबादला एस एस आई खागा के रूप में हो गया है।इसके अलावा एसआई कालिका प्रताप सिंह को थाना थरियांव से चौकी इंचार्ज हरिहरगंज तो विंध्यावासनी तिवारी को पुलिस लाइन से उठाकर प्रभारी चौकी कचेहरी बना दिया गया है।
आपको बता दे कि शुक्रवार देर रात हुए पुलिस महकमे के तबादले में कुल 14 उपनिरीक्षको को इधर से उधर भेजा गया है।

देखें पूरी सूची...

Read More: Lucknow Crime In Hindi: 6 साल की बच्ची को यतीमखाने से लिया गोद ! फिर 9 सालों तक करते रहे उसके साथ दरिंदगी, दास्तां सुन कर कांप जाएगी रूह

Read More: Deoria Crime In Hindi: अवैध सम्बन्धों के शक होने पर पत्नी ने सो रहे पति पर डाला खौलता पानी ! वहीं बाकियों ने बरसाई लाठियां

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में प्रेमिका की शादी में पहुंचे प्रेमी ने गेस्ट हाउस में ही हंगामा...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

Follow Us