×
विज्ञापन

फतेहपुर:लोकसभा चुनाव का मैं ही रहूँगा प्रत्याशी-शीर्ष नेताओं पर है भरोसा..नहीं कटेगा टिकट।

विज्ञापन

लोकसभा चुनावों को लेकर सपा-बसपा में हुए गठबंधन के बाद से लगातार फ़तेहपुर लोकसभा सीट पर प्रत्यासी को लेकर अफवाहों का बाज़ार गर्म है..इन सबके के बीच युगान्तर प्रवाह से बातचीत के दौरान क्या कुछ कहा सपा प्रत्यासी राकेश सचान ने पढ़े एक रिपोर्ट..

लोकसभा चुनाव: सपा-बसपा के बीच हुए गठबंधन ने सपा बसपा के टिकट दावेदारों की नींद उड़ा रखी है कई सालों से अपने- अपने लोकसभा क्षेत्रो में दिन रात एक किए हुए टिकट के दावेदारों को एक बारगी अपने टिकट कटने का अंदेशा सताए हुए है।अब तक किस लोकसभा क्षेत्र से किस पार्टी का प्रत्यासी मैदान में उतरेगा ये निश्चित नहीं हो पाया है।
गौरतलब है कि सपा ने लगभग एक साल पहले से फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र से अपने प्रत्यासी के नाम की घोषणा कर दी थी। लेक़िन गठबंधन के बाद से सपा के तय प्रत्यासी राकेश सचान की उम्मीदवारी को लेकर अफवाहों का दौर शुरू हो चुका है। इस बीच राकेश सचान ने युगान्तर प्रवाह से एक्सक्लुसिव बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अपने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पूरा भरोसा है उन्होंने साफ़ किया कि उनकी बातचीत लगातार पार्टी अध्यक्ष से हो रही है औऱ उन्होंने निर्देश दिया है कि फतेहपुर लोकसभा सीट से आप ही दावेदार हैं।
एक सवाल के जवाब में बोलते हुए सचान ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी की पिछले 25 सालों से सेवा कर रहा हूँ किसी अन्य पार्टी में जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता है।
दावेदारी के सवाल पर सचान ने कहा कि सारी बातें अफवाह औऱ तथ्यहीन हैं उनकी दावेदारी सपा बसपा के गठबंधन होने के बाद औऱ मजबूत हुई है।और इस बात की जानकारी दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व को पता है।
राकेश सचान ने प्रत्यासियो के सूची के सवाल पर कहा कि 15 फरवरी तक उम्मीदवारों के नाम की घोषणा सपा-बसपा के तरफ़ हो जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।