×
विज्ञापन

UP:फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा कार सवार दो युवकों की मौत..तीन घायल..!

विज्ञापन

सोमवार को यूपी के फतेहपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें दो युवकों की मौक़े पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए.एक की हालत बेहद गम्भीर बताई जा रही है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:यूपी के फतेहपुर में सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया,जिसमें दो युवकों की मौत हो गई।जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं।एक घायल की हालत ज्यादा गम्भीर होने के चलते कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया है।घटना थरियांव थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-2 की है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:ईंट भट्ठे में बंधक बनाए गए बिहार प्रान्त के मजदूर..ठेकेदार ने एसपी से लगाई मदद की गुहार.!

जानकारी के अनुसार बिहार प्रान्त से कार में सवार होकर पाँच लोग हरियाणा जा रहे थे।फतेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र के बिलन्दा के निकट nh2 पर जैसे ही कार पहुँची तो कार के टायर फट गए जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर सामने एक ट्रक में जा घुसी।टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

ये भी पढ़े-यूपी के हमीरपुर में भयंकर कांड..युवक को मारकर पेड़ पर टांगा..कई दिनों तक लटकता रहा शव..पुलिस की घोर लापरवाही आई सामने..!

पुलिस उपाधीक्षक कपिल देव मिश्रा ने सड़क हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई है।जबकि तीन लोग घायल हो गए हैं।शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।