×
विज्ञापन

फतेहपुर:आठ उपनिरीक्षकों के तबादले..कई चौकी इंचार्ज बदले.!

विज्ञापन

सोमवार देर रात एसपी प्रशान्त वर्मा ने आठ उपनिरीक्षकों के तबादले कर दिए..पढ़ें तबादलों की पूरी लिस्ट युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में क़ानून व्यवस्था को बेहतर करने के उद्देश्य से एसपी प्रशान्त वर्मा लगातार उपनिरीक्षको और निरीक्षकों के तबादले कर रहें हैं।सोमवार देर रात भी आठ उपनिरीक्षक (एसआई) बदले गए।इनमें कई पुलिस चौकियों के प्रभारी भी शामिल हैं। fatehpur news today 

ये भी पढ़ें-crime in uttar pradesh:यूपी में देर रात बड़ी वारदात..टीवी चैनल के पत्रकार को बदमाशों ने गोलियों से भूना.!

पुलिस अधीक्षक कार्यालय द्वारा जारी हुई सूची के अनुसार प्रभारी चौकी अमौली एसआई कृष्ण स्वरूप यादव को थाना जहानाबाद, शैतान सिंह को प्रभारी चौकी कस्बा खागा से अमौली, देवी दयाल वर्मा को जहानाबाद से प्रभारी चौकी असनी हुसैनगंज , इंद्र बली यादव को प्रभारी चौकी दपसौरा चांदपुर से थाना गाजीपुर , प्रेम पाल यादव को जेल चौकी से थाना खखरेरु, राम नरेश यादव को प्रभारी चौकी आद्योगिक क्षेत्र मलवां से थाना बिंदकी, सत्यपाल सिंह यादव को प्रभारी चौकी मड़ौली किशनपुर से थाना औंग और आंनद पाल सिंह को कोरोना सेल से प्रभारी चौकी औद्योगिक क्षेत्र मलवां बनाया गया है।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में सोमवार को 13 नए पाज़िटिव..शहर के इन इलाकों में मिले संक्रमित.!

आपको बता दें कि उपनिरीक्षकों के तबादले बीते कुछ दिनों में थोक के भाव में हुए हैं।क़रीब क़रीब ज़िले की सभी पुलिस चौकियों के प्रभारी बीते कुछ दिनों के अंदर बदल दिए गए हैं।लेक़िन सबसे बड़ा सवाल अभी भी यही है कि क्या इन तबादलों से अपराध पर लगाम लगेगी?


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।