×
विज्ञापन

फतेहपुर:स्कूल जा रहे बाइक सवार शिक्षक को तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने कुचला मौक़े पर मौत.!

विज्ञापन

रफ़्तार के कहर ने शनिवार को एक शिक्षक की जान ले ली..दुर्घटना स्थल पर घण्टों जाम लगा रहा.मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र का है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:शनिवार की सुबह रोज की तरह स्कूल जाने के लिए घर से बाइक पर निकले शिक्षक की यह सुबह अंतिम साबित हुई।रफ़्तार के कहर ने उनकी जिंदगी निगल ली।Fatehpur news

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:अंधेरगर्दी!ज्वालागंज चौराहे पर लगे फ़व्वारे से लाइटें खोल ले गए चोर.!

जानकारी के अनुसार हुसैनगंज थाना क्षेत्र के मोहम्मदीपुर गांव निवासी जगदीश सिंह(45) पुत्र पृथ्वीपाल शनिवार सुबह अपने साले के साथ बाइक से थाना क्षेत्र के दीवान का पुरवा प्राथमिक विद्यालय के लिए रोज़ की तरह निकले थे।जब इनकी बाइक बेरागढ़ीवा के देवरी मोड़ के पास पहुँची तो पीछे से आ रहे एक तेज़ रफ़्तार कंटेनर ने टक्कर मार दी।जिसके चलते शिक्षक जगदीश सिंह कंटेनर की चपेट में आ गए और मौक़े पर ही उनकी मौत हो गई।Fatehpur road accident news

ये भी पढें-UP:पुलिस कांस्टेबल की युवती ने सरेराह चप्पलों से की पिटाई..वीडियो हुआ वायरल.!

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।आरोपी कंटेनर चालक को गिरफ़्तार कर लिया गया है।घटना के बाद जाम लग गया था जिसे पुलिस ने खुलवाया है।अन्य विधिक कार्यवाही जारी है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।