×
विज्ञापन

Fatehpur news:ज्वेलरी औऱ कपड़े के शोरूम में चोरी की बड़ी वारदात 70 लाख का माल साफ़

विज्ञापन

फतेहपुर (fatehpur news) ज़िले के अमौली (amauli) क़स्बे में स्थित एक ज्वेलरी औऱ कपड़ो के शोरूम में शुक्रवार की रात चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम देते हुए क़रीब 70 लाख का माल पार कर दिया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:चोरों ने फतेहपुर पुलिस (fatehpur police) को तगड़ी चुनौती दी है।एक ज्वेलरी औऱ कपड़े के शोरूम से करीब 70 लाख का माल पार कर दिया है।इसमें 900 ग्राम सोने के जेवरात, 40 किलोग्राम चांदी के जेवरात और 1.5 लाख की नगदी शामिल है।

जानकारी के अनुसार मूल रूप से अमौली (amauli) के रहने वाले नरेश ओमर वर्तमान में आनन्दपुरी कानपुर (kanpur) में रहते हैं।इनकी अमौली क़स्बे में चंदा ज्वेलरी औऱ चंदा साड़ी सेंटर के नाम से  शोरूम है।रोज कानपुर से आते जाते हैं।fatehpurnews

विज्ञापन
विज्ञापन

शनिवार की सुबह जब वह अपने शोरूम पहुँचे तो देखा अंदर रखी हुई तिजोरी टूटी हुई पड़ी है।उसमें रखा हुआ सारा सामान ग़ायब था।दूसरी मंजिल में कपड़े का शोरूम है उसमें नकब लगाकर चोर पहुँचे हैं।

चोर शातिर थे चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वह शोरूम में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी उखाड़ ले गए।

विज्ञापन
विज्ञापन

चोरी की खबर से पूरे कस्बे के व्यापारियों में रोष है।व्यापारियों ने दुकान बंद कर अपना विरोध जताया।सूचना पर एसपी सतपाल अंतिल, कई थानों का पुलिस फोर्स, फारेंसिक की टीमें पहुँची।घटना स्थल पर कई घण्टे तक एसपी मौजूद रहे।

एसपी सतपाल अंतिल (ips satpal antil) ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है।जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।