×
विज्ञापन

Fatehpur news:लोधीगंज से नऊआबाग तक फोर लेन सड़क को मंजूरी सदर विधायक विक्रम सिंह की रंग लाई मेहनत

विज्ञापन

फतेहपुर में शहर अंदर की सड़क लोधीगंज से नऊआबाग तक 2 लेन से 4 लेन होगी इसको लेकर राज्य सरकार ने मंजूरी दे दी है.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:राज्य की योगी सरकार (yogi government) सड़को के चौड़ीकरण औऱ नए मार्गो का तेज़ी से निर्माण कार्य कराने में जुटी हुई है।बढ़े हुए ट्रैफिक से आम जनता को राहत दिलाने के लिए सड़कों के चौड़ीकरण का काम युद्धस्तर पर जारी है।Fatehpur news

 

उत्तर प्रदेश सरकार की तरफ़ से जानकारी देते हुए बताया गया है कि सुगम यातायात की सुविधा के मद्देनजर जनपद फतेहपुर (fatehpur) में राष्ट्रीय मार्ग संख्या -2 के शहरी भाग "नऊआबाग से लोधीगंज" तक मार्ग के 2 लेन से 4 लेन में चौड़ीकरण कार्य हेतु ₹4089.67 लाख की राशि स्वीकृति की गई है।

विज्ञापन
विज्ञापन

सदर विधायक विक्रम सिंह (vikram singh) ने युगान्तर प्रवाह से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार के इस निर्णय पर मैं योगी जी का बहुत आभारी हूँ।काफ़ी दिनों से इस रोड के चौड़ीकरण के लिए प्रयासरत था।जीटी रोड का स्वरूप धीरे धीरे समाप्त होता जा रहा था।अब रोड चौड़ी होगी तो शहर वासियों को जाम से मुक्ति मिलेगी।शहर में बाजारों के विकास रास्ता भी साफ़ होगा।

news-details

लोधीगंज से नउआबाग रोड।

उन्होंने कहा कि अब धन अवमुक्त हो चुका है।एक महीने के अंदर टेंडर आदि की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।फ़िर इसके बाद चौड़ीकरण का काम शुरू हो जाएगा।

राज्य सरकार के इस फ़ैसले पर फतेहपुर की जनता ने ख़ुशी ज़ाहिर की है।लोगों ने सदर विधायक विक्रम सिंह की भी सराहना की है।लोगों का कहना है कि विधायक के अथक प्रयास से ही यह सम्भव हो पाया है।लोगों ने कहा कि शहर भीतर हर रोज लगने वाले जबरदस्त जाम से लोगों को राहत मिलेगी।क़रीब पाँच किलोमीटर लम्बे इस सड़क के चौड़ीकरण के लिए सरकार ने 4089.67 लाख धन की स्वीकृति की है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।