×
विज्ञापन

फतेहपुर:खेत में मौरंग डंप का विरोध करना किसान को पड़ा भारी..इनैत उल्ला ने भाइयों संग मिलकर कर दिया लहूलुहान.!

विज्ञापन

अवैध मौरंग खनन कर एक किसान के खेत में डंप कर रहे दबंगो का विरोध करना किसान को भारी पड़ गया।खुन्नस खाए दबंगो ने किसान की उसके परिवार सहित जमकर पिटाई कर दी..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:जनपद हमेसा से अवैध मौरंग खनन को लेकर चर्चा में रहा है।यहाँ मौरंग को लेकर खदानों से लेकर सड़कों तक विवाद की खबरें आम हो गईं हैं।ताज़ा मामला किशनपुर थाना क्षेत्र का है।

ये भी पढ़े-UP:हमीरपुर में लॉकडाउन का खुल्लम खुल्ला उलंघन..स्कूल खोल कराई गई परीक्षा..!

रविवार देर रात दो पक्षों में अवैध मौरंग का ढेर दूसरे के जमीन में लगाने को लेकर विवाद हो गया जिसमें कई लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार किशनपुर क्षेत्र के रोशनपुर गांव में कुछ लोगों द्वारा रात के अंधेरे में मोरंग का खनन किया जाता है और दूर-दूर तक मौरंग की सप्लाई की जाती है।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:शिक्षक पुत्र हत्याकांड का खुलासा.प्रेम प्रसंग के चलते हुई थी हत्या..!

बीती रात खखरेरू थाना क्षेत्र के कोट गांव निवासी इनैत उल्ला पुत्र छेद्दु अपने दो भाईयों शादाब और सोहेब व शायबू पुत्र शाहिद के साथ मिलकर दूसरे की रात के अंधेरे में यमुना से अवैध तरीक़े से मोरंग का खनन कर दूसरे की ज़मीन पर मौरंग का डंप लगा रहे थे।जिसका विरोध जमीन मालिक कमलेश पाल पुत्र सीताराम व उसके दादा हरछठ पाल पुत्र शिव मोहन पाल ने किया।जिसके चलते दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

ये भी पढ़े-टिक टॉक स्टार फैज़ल सिद्दीकी के वीडियो पर विवाद..बढ़ी मुश्किलें..!

धीरे धीरे बात इतनी बढ़ गई उपरोक्त चारो खनन माफियाओं ने कमलेश पाल व उसके दादा हरछठ पाल को गाली गलौज करते हुए लाठी-डंडों से पीट दिया एवं जान से मारने की धमकी देकर चले गए।लाठी डंडों की पिटाई से घायल हुए कमलेश और उसके दादा थाने पहुंचे।

पीड़ित के तहरीर के आधार पर किशनपुर पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध गाली गलौज मारपीट जान से मारने की धमकी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।