×
विज्ञापन

Fatehpur Panchayat Chunav: फ़तेहपुर पंचायत चुनाव परिणाम में ये लोग हुए विजयी बने ग्राम प्रधान।

विज्ञापन

फ़तेहपुर के चार ब्लॉकों के चार ग्रामपंचायत में ग्राम पंचायत के चुनाव परिणामों की घोषणा कर दी गई है जिसमें ये लोग प्रधान बने हैं।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(Fatehpur Gram Panchayat Chunav Result Declared News Today)

Fatehpur Gram Panchayat Chunav Result: फ़तेहपुर में हो रहे ग्राम पंचायतों की मतगणना के परिणामों की घोषणा हो गई है।बताया जा रहा है कि नामांकन के बाद प्रधान प्रत्याशियों की मौत हो गई थी जिसके बाद चुनाव को स्थगित कर दिया गया था।सारी चुनावी प्रक्रिया के बाद इन चार गांवों के चुनाव कराए गए और मंगलवार की शाम उनके परिणामों की घोषणा कर दी गई।(Fatehpur Gram Panchayat Chunav Result Declared News Today)

ये भी पढ़ें- Fatehpur News Today: किसानों को लॉकडाउन में मिली बड़ी छूट जान ले पूरी बात।

विज्ञापन
विज्ञापन

खजुहा(khajuha)ब्लॉक के सिजौली(Sijauli) ग्राम पंचायत के चुनाव में वीरेंद्र कुमार पुत्र सियाराम 1758 मत पाकर विजयी रहे। अमौली(Amauli)के  शिवपुरी(Shivpuri) ग्राम पंचायत के चुनाव में कमलेश पत्नी बिरेन्द्र 245 वोट पाकर विजयी हुईं हैं। ऐरायां(Airayan)ब्लॉक के ऐरायां मशायक(Airayan Mashayak)ग्राम पंचायत से वीरेंद्र कुमार पुत्र धनई 747 मत पाकर विजयी हुए। जबकि विजयीपुर(Vijayipur)ब्लॉक के गढ़ा(Gadha)ग्रामपंचायत से श्रीमती ननबुदी को 1515 मत प्राप्त हुए। सबसे ग्रामपंचायत होने की वज़ह से इसकी मतगणना में 22 बूथ थे। (Fatehpur Gram Panchayat Chunav Result Declared Fatehpur UP News)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।