oak public school

फतेहपुर:मंगलवार को भट्ठे से ईंट लादकर चले चार मजदूर..रास्ते मे हुआ कुछ ऐसा की बुधवार को एक शव यमुना में तैरता हुआ मिला!

खखरेरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार को एक युवक का शव यमुना में उतराने से इलाके में हड़कम्प मच गया..पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फतेहपुर:मंगलवार को भट्ठे से ईंट लादकर चले चार मजदूर..रास्ते मे हुआ कुछ ऐसा की बुधवार को एक शव यमुना में तैरता हुआ मिला!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:एक कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी कि 'गए थे हरि भजन को ओटन लगे कपास' यह पूरी कहावत आज खखरेरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई एक दुःखद घटना पर चरितार्थ हो गई है।
दअरसल खखरेरू थाना क्षेत्र के यमुना नदी के परवेज़पुर घाट पर मछली पकड़ने गए चार युवकों में से एक की मौत यमुना में डूबने से हो गई।डूबे हुए युवक का शव बुधवार को पुलिस औऱ गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला जा सका।

ये भी पढ़े-फतेहपुर:जीएमआर कम्पनी की लापरवाही के चलते हुआ बड़ा हादसा...जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा मजदूर..पांच घण्टे तक प्लांट में मौजूद रही थाने की पुलिस..चर्चाओं का बाज़ार गर्म!

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के दिन लोहरवापुर गाँव स्थित भट्ठे से ट्रैक्टर में ईंट लादकर अढैया गाँव ले जा रहे चार मजदूर बाबूलाल(34) राजेश(25) सन्तोष(24) व शिवदयाल(25) रास्ते के बीच में पड़ने वाले यमुना नदी के परवेज़पुर घाट में मछली पकड़ने के लिए रुक गए और युमना में जाल डालकर मछली पकड़ने गए।इसी दौरान बाबूलाल यमुना की गहराई में चला गया और डूबने लगा,उसके साथ मौजूद उसके अन्य तीन साथियों ने बचाने का प्रयास किया लेक़िन उसको बचा नहीं सके।जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो स्थानीय पुलिस मौक़े पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालने का काम करती रही लेक़िन पुलिस को कामयाबी हाँथ नहीं लगी।मंगलवार दिन से लेकर पूरी रात भर शव को बाहर निकालने का काम चलता रहा तब जाकर बुधवार दोपहर बाबूलाल का शव गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला जा सका।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में मानक विहीन संचालित हो रहे नर्सिंग होम (अस्पताल) आए दिन लोगों की...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल
Fatehpur IAS Success Story: फतेहपुर के दो होनहारों ने बढ़ाया जिले का मान ! क्रैक की यूपीएससी परीक्षा

Follow Us