×
विज्ञापन

Fatehpur News: फ़तेहपुर का कुख्यात डकैत पचास हज़ार का इनामिया मुबीन नट गिरफ्तार।

विज्ञापन

फ़तेहपुर(Fatehpur News) सहित अंतर्जनपदीय कुख्यात डकैत राजा उर्फ मुबीन नट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इस चोरी डकैती सहित हत्या के कई मुकदमें दर्ज हैं।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur Crime News Today)

Fatehpur Crime News Today: फ़तेहपुर के कुख्यात डकैत राजा उर्फ मुबीन नट को जाफरगंज पुलिस और स्वाट टीम की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसपर चोरी डकैती हत्या सहित कई मामलों में दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।पुलिस ने इसको पकड़ने के लिए पचास हज़ार का ईनाम भी घोषित किया था।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:फ़तेहपुर में लगा कर्फ्यू.इतने बजे तक रहेगा प्रतिबंध.जान ले पूरी बात।

विज्ञापन
विज्ञापन

फ़तेहपुर के कोड़ा जहानाबाद(koda Kahana bad)का रहने वाला राजा उर्फ मुबीन नट(Mubeen Nat)अपने बहनोई पिंकू नट और उसके बड़े भाई कय्यूम नट के साथ एक गैंग बनाकर काम करता था। फ़तेहपुर कानपुर उन्नाव और अन्य जनपदों में मिलकर चोरी डकैती और हत्या सहित अन्य कारनामों को अंजाम देते थे।इन सभी के लिखाफ़ पचास से अधिक मामले दर्ज हैं। जानकारों की माने तो ये तीनों गैंग बनाकर देश के कई राज्यों में भी बड़ी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं।(Fatehpur Crime News Today)

जाफरगंज के सुल्तानगढ़ कांड में पकड़ा गया था पिंकू नट..

जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानगढ़ में 25 नवम्बर 2020 को एक आईएएस के घर घटना को अंजाम देने के लिए मुबीन (Mubeen Nat)और उसका बहनोई पिंकू नट गया था। लेकिन घर वालों को जानकारी हो गई थी और उस घटना में पिंकू नट पकड़ा गया था जबकि मुबीन फायरिंग करता हुआ फरार हो गया था। उस घटना के बाद से पुलिस लगातार मुबीम की धड़पकड़ कर रही थी। लेकिन ये फ़रार चल रहा था। (Fatehpur Crime News Today)

आपको बतादें कि पिंकू का बड़ा कय्यूम अभी तक जेल में बंद था जो कि जमानत पर रिहा हो गया है। सुल्तानगढ़ की वारदात में वो नहीं था

फ़तेहपुर के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल(IPS Satpal Antil)ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि मुबीन नट (Mubeen Nat)के ऊपर पचास हज़ार का ईनाम था।और यह एक अंतर्जनपदीय कुख्यात डकैत है जिसपर दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।जाफरगंज पुलिस और स्वाट टीम की मदद से सोमवार को इसे गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। (Fatehpur Crime News Today)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।