×
विज्ञापन

Fatehpur Crime News:फतेहपुर में ईंट भट्ठे में पति पत्नी का शव मिलने से इलाक़े में सनसनी

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर जिले में शनिवार देर रात एक ईंट भट्ठे में मजदूर दम्पत्ति के शव मिलने से सनसनी फैल गई.मामला सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र का है.पुलिस मामले की जाँच में जुटी हुई है. Fatehpur Sultanpurghosh Thana Crime News

Fatehpur News:शनिवार देर रात यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक ईंट भट्ठे में पति पत्नी का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक उसी भट्टे में मजदूरी करते थे. शव मिलने की सूचना पर पहुँचीं पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.और मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

विज्ञापन
विज्ञापन

जानकारी के अनुसार जनपद के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र अंर्तगत क़स्बे में स्थित एक ईंट भट्ठे में शनिवार देर रात मजदूरों ने पति पत्नी के शवों को पड़े हुए देखा. दोनों मृतक भी उसी भट्टे में ईंट पथाई का काम करते थे. मृतक नरेश पासवान (42) अपनी पत्नी सियादेवी निवासी लौकियापुर थाना कोतवाली खागा के साथ सुल्तानघोष क़स्बे में स्थित ईंट भट्ठे में काम करने के लिए आया हुआ था.लेकिन शनिवार देर रात दोनों की एक साथ संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

संतान न होने से दुःखी थे..

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी के करीब 20 साल हो गए थे.लेकिन अब संतान प्राप्ति नहीं हुई थी. इसी के चलते दोनों काफ़ी दुःखी रहते थे. कई बार पति पत्नी के बीच विवाद भी होता था. ऐसा माना जा रहा है कि संतान न होने के दुःख में पति पत्नी ने ज़हर खाकर आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:फतेहपुर में शिक्षक विधायक व ग्राम प्रधान के हांथों योगी सरकार का टेबलेट पाकर ख़ुश हुईं छात्राएं

ये भी पढ़ें- Yogi Visit Ayodhya:अयोध्या में रामलला के दर्शन कर सीएम योगी ने कहा राम काज कीन्हे बिना मोहिं कहां विश्राम


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।