×
विज्ञापन

Fatehpur News:युमना नदी में स्नान करने गई पांच युवतियां नदीं में डूबीं.एक मौत।

विज्ञापन

फतेहपुर में युमना नदी में स्थान करने गईं पांच युवतियां नदी में डूबीं जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि दो लड़कियों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..Five girls drowned in Yamuna river one dead uruli village

फ़तेहपुर(Fatehpur News):यूपी के फतेहपुर में बुधवार को युमना नदी(Yamuna River) में नहाने के लिए गईं पांच युवतियां नदी में डूब गईं उनमें से एक लड़की की मौत हो गई जबकि दो युवतियों को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें- UP Anganwadi Recruitment 2021:आंगनबाड़ी और सहायिकाओं की बम्पर भर्ती..पांच हज़ार से अधिक ख़ाली हैं जगह।

विज्ञापन
विज्ञापन

मामला ललौली थाना(Fatehpur Lalauli Thana News) क्षेत्र के उरौली(Urauli) गांव का है बताया जा रहा कि पांच युवतियां युमना नदी में स्नान करने के लिए गईं थी। नहाने के दौरान पांचों नदी में डूबने लगी। गोताखोरों की मदद से लड़कियों को नदी से निकला गया जिनमें से रीना(14)पुत्री झुग्गी लाल की मौत हो गई। जबकि दो युवतियों संध्या(20) पुत्री भल्लू और गुजंन(14)पुत्री बड्डा सिंह चंदेल को गंभीर हातल में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई हैं। पांच में से दो युवतियां उषा(18)पुत्री झुग्गी लाल और 
बुद्धराज विश्वकर्मा की विवाहित पुत्री गांव में सुरक्षित हैं।(Five girls drowned in Yamuna river one dead)

कलश विसर्जन के दौरान घटित हुई घटना।

यमुना नदी(Yamuna River) के किनारे बसे गांव उरौली(Urauli) में पांच लड़कियों के डूबने की घटना में बताया जा रहा है कि विश्वकर्मा विरादरी में तीन दिन पहले कोई पूजा की जा रही है।पूजा के बाद जवारा कलश विसर्जन को लेकर पूरे परिवार सहित पांचों युवतियां गईं थी।स्नान के दौरान जब एक लड़की डूबने लगी दो दूसरे ने उसको बचाने की कोशिश की इस तरह से पांचों नदी में डूबने लगी। परिजनों और ग्रामीणों ने उनको निकालने का प्रयास किया लेकिन सभी को निकाल नहीं पाए।(Five girls drowned in Yamuna river one dead)

एम्बुलेंस के बाद पहुँची स्थानीय पुलिस।

उरौली गांव के एक ग्रामीण ने जानकारी देते हुए बताया कि जब चार लड़कियों को ग्रामीणों ने निकाला लेकिन रीना नामक लड़की नहीं मिल रही थी तब एम्बुलेंस और पुलिस को एक साथ इसकी सूचना दी गई थी। लेकिन स्थानीय पुलिस जानकारी देने के दो घण्टे बाद घटना स्थल पर पहुंची और उनके साथ पुलिस का कोई गोताखोर भी नहीं था उन्होंने एक स्थानीय गोताखोर के माध्यम से लड़की को निकाला।

पुलिस ने रीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: होली में गंगा नहाने गए सात दोस्त..दो की मौत।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।