×
विज्ञापन

फतेहपुर:हाइवे किनारे मिला अधेड़ का शव..गर्दन काटकर की गई है हत्या.!

विज्ञापन

बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत बुधवार सुबह एक अधेड़ का हत्यायुक्त शव हाइवे किनारे से मिलने से हड़कंप मच गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:बुधवार सुबह हाइवे किनारे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का हत्यायुक्त शव मिलने से हड़कंप मच गया है।हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकर की गई है।मामला बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का है।Fatehpur news

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के जनता गांव के निकट हाइवे किनारे खंती में एक अधेड़ का सिर कटा शव मिलने की सूचना पर स्थानीय पुलिस पहुँची।घटना की गम्भीरता को देखते हुए एसपी प्रशान्त वर्मा भी मौक़े पर पहुँचे, उन्होंने बताया कि अधेड़ की हत्या किसी धारदार हथियार से गला काटकर की गई है।Fatehpur bindaki murder 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख़्त नहीं हो सकी है।घटना स्थल से पुलिस को पानी की बोतल, चप्पल, कम्बल आदि मिले हैं।फॉरेंसिक की टीम ने भी घटना स्थल का मुआयना किया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।