×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:नलकूप में सो रहे युवक की गोलीमार कर हत्या..!

विज्ञापन

बीती रात एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई..घटना शमशाबाद थाना क्षेत्र की है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:शुक्रवार की रात एक नलकूप में सो रहे युवक की गोलीमार हत्या कर दी गई।युवक की हत्या से इलाक़े में सनसनी फ़ैली हुई है।मृतक के बड़े भाई ने दो लोगों के विरुद्ध भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढें-नासमझी:नहीं मिल रही थी शराब..नशे के लिए पी लिया सेनेटाइजर..10 की मौत..!

जानकारी के अनुसार शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम रमापुरजसू निवासी 25 वर्षीय सोमेन्द्र राजपूत अपने घर से बीती रात पास के ही सुदेश सिंह के नलकूप पर सोनें के लिए गया था।नलकूप पर सुदेश का पुत्र अंकित भी सो रहा था।देर रात सोमेन्द्र को नलकूप के निकट ही गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया|

गोली की आवाज़ से अंकित जग गया और उसने सोमेन्द्र को लहुलुहान देख परिजनों को सूचना दी।जिसके बाद मृतक की माँ प्रीतम देवी के साथ अन्य परिजन मौके पर पहुँचे।मृतक के भाई धर्मेन्द्र कुमार नें थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी।

जिसके बाद मौक़े पर पुलिस अधीक्षक डॉ० अनिल कुमार मिश्रा,अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप, सीओ राजवीर सिंह पहुंचे,उन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया।

मृतक के भाई धर्मेद्र ने गाँव के ही कैलाश राजपूत व देवराज राजपूत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।म्रतक पांच भाई व तीन बहने हैं।घटना के बाद से सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें-दुल्हन की तरह सज रही राम की नगरी..भूमिपूजन के दिन भक्तों को मिलेगा विशेष प्रसाद..!

बताया जा रहा है कि कैलाश की पत्नी के साथ दुष्कर्म के मामले में सोमेन्द्र जेल गया था।जिसकी रंजिश चल रही थी।धर्मेन्द्र के अनुसार इसी खुन्नस में उसके भाई सोमेन्द्र की हत्या की गयी है।

पुलिस अधीक्षक डॉ० अनिल कुमार मिश्रा नें  बताया कि घटना के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।