×
विज्ञापन

Farrukhabad news:सड़क हादसे में स्कूल प्रबन्धक की मौत दो घायल

विज्ञापन

फर्रुखाबाद में गुरूवार दोपहर सड़क हादसे में एक स्कूल प्रबन्धक की मौत हो गई जबकि एक महिला औऱ युवक घायल हो गए.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:तेज़ रफ़्तार के चलते एक बाईक अनियंत्रित होकर एक साइकिल से जा टकराई साइकिल सवार तो इस हादसे में बाल बाल बच गया लेकिन बाइक सवार में तीन लोग बुरी तरह सड़क पर गिर पड़े।जिसके चलते बाइक में बैठे हुए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की मौत हो गई जबकि बाइक सवार महिला औऱ चालक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।घायलों को पुलिस ने लोहिया अस्पताल पहुँचाया है। farrukhabad news

जानकारी के अनुसार थाना सोंगड़ी जिला कासगंज निवासी इसरार अहमद सैफी बाइक से अपनी पत्नी औऱ अपने पुत्र के दोस्त(बाइक चालक) के साथ बाइक से फर्रूखाबाद जा रहे थे।

तभी बीच रास्ते में मऊदरवाजा थाना क्षेत्र अन्तर्गत नगला कला के पास फर्रुखाबाद कायमगंज रोड पर बाइक अनियंत्रित होकर एक साइकिल से जा टकराई औऱ फ़िर रोड पर बुरी तरह गिर गई।

एसडीएम के रैवये से नाराज हुए ग्रामीण..

हादसे को देख राहगीर औऱ ग्रामीणों की भीड़ मौक़े पर जमा हो गई।राहगीरों ने बताया कि हादसा होने के तुरंत बाद ही कायमगज एसडीएम नरेंद्र कुमार अपनी गाड़ी से घटनास्थल के पास से गुजरे थे ग्रामीणों ने उनकी गाड़ी रुकवा घायलों को अस्पताल तक पहुंचानें का निवेदन किया लेकिन एसडीएम ज़रूरी मीटिंग का हवाला देते हुए वहां से निकल गए।एसडीएम के इस रैवये से राहगीर ग्रामीण काफ़ी नाराज रहे।

मौक़े पर गाँव के निवर्तमान ग्राम प्रधान विजय पाल मौजूद रहे उन्होंने 108 नम्बर पर कॉल की लेकिन फ़ोन नहीं लगा इसके बाद उन्होंने डीएम औऱ सम्बंधित थाने को सूचना दी।मौक़े पर हल्का इंचार्ज इंद्रजीत पहुँचें औऱ उन्होंने घायलों को एक टैम्पो से लोहिया अस्पताल पहुँचवाया।जहां इलाज़ के दौरान स्कूल प्रबंधक इसरार अहमद की मौत हो गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।